मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दिल्ली-जयपुर हाईवे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार कांवड़िये की मौत

08:52 AM Aug 01, 2024 IST

गुरुग्राम, 31 जुलाई (हप्र)
यहां दिल्ली-जयपुर एनएच-48 पर रामपुरा फ्लाईओवर के पास हादसे में एक कांवड़िये की मौत हो गई। यह घटना सुबह पौने 3 बजे हुई। इस घटना से गुस्साए कांवड़ियों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। सुबह 6 बजे के बाद यह जाम खुल पाया। हादसे में मारे गए कांवड़ियेे की पहचान राजस्थान के बहरोड़-कोटपुतली के पास गांव पनेड़ा निवासी 17 साल के हेमंत के रूप में हुई है। कांवडिय़ों ने मांग की है कि हेमंत के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए।
जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह एक डाक कांवड़ राजस्थान के कोटपुतली ले जायी जा रही थी। शिव भक्त भोले शंकर के नारे लगाते हुए आगे बढ़ रहे थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने डाक कांवड़ में शामिल एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 17 साल के एक कांवड़िये की मौत हो गई। दो अन्य युवक घायल हो गए। इस हादसे से कांवड़ियों ने हाईवे को जाम कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची।
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एसीपी, डीसीपी के अलावा एडीएम ने मौके पर पहुंचकर गुस्साए कांवड़ियों को समझाने का प्रयास किया। तीन घंटे से भी अधिक समय तक कांवड़ियों ने हाईवे को जाम किया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

Advertisement

Advertisement