मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बाइक सवार ने मारी टक्क र, एक की मौत, 2 घायल

11:51 AM Jun 02, 2024 IST

हथीन, 1 जून (निस)
दो मोटरसाइकिल की टक्कर से तीन लोग घायल हो गए। इनमें से एक को उपचार के लिए दिल्ली एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां एक की मौत हो गई। पुलिस ने टक्कर मारने वाले बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी तक आरोपी चालक को गिरफ्तार नहीं किया गया है। हथीन उपमंडल के गांव पचानका निवासी मोहम्मद फारूख ने पुलिस को बताया कि उसका चाचा सूबेदार, चचेरा भाई मनीष तथा चाची मोजबी पचानका से हथीन की तरफ आ रहे थे। पचानका के नजदीक पेट्रोल पंप के पास पीछे से मोटर साइकिल पर आए दिलशाद ने उनकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर से मनीष, सूबेदार और मोजबी तीनों घायल हो गए। सूबेदार को गंभीर अवस्था में दिल्ली एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बाइक सवार और गांव पचानका निवासी दिलशाद के खिलाफ केस दर्ज िकया है।
नारकोटिक्स ब्यूरो ने बरामद किया 1 किलो 18 ग्राम गांजा
कनीना (निस): एचएसएनसीबी यूनिट रेवाड़ी की टीम ने कनीना क्षेत्र के गांव सीहोर में छापामारी कर बाइक चालक से एक किलो 18 ग्राम गांजा बरामद किया है। टीम इंचार्ज एसआई बलवंत सिंह ने बताया कि नशीले पदार्थों की रोकथाम को लेकर उनकी टीम सीहोर- छितरौली- बाघोत चौक पर मौजूद थी, गुप्त सूचना के आधार पर बाघोत रोड पर सीहोर -खेड़ी माइनर के कच्चे रास्ते पर रेड की जहां एक व्यक्ति स्प्लेंडर प्लस बाइक पर गांजा बेचने के लिए खड़ा हुआ था।

Advertisement

Advertisement