मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पानीपत ग्रामीण हलके में जनसभाएं आज

10:17 AM Sep 19, 2024 IST

पानीपत, 18 सितंबर (हप्र)
पानीपत ग्रामीण हलके से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडू के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बृहस्पतिवार को हलके के विभिन्न गांवों व कालोनियों में सभाओं को संबोधित व रथ में सवार होकर रोड शो करेंगे। यह जानकारी बुधवार शाम को कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी चांदवीर हुड्डा ने दी। चांदवीर हुड्डा ने बताया कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का हेलीकाप्टर गांव डाहर के स्टेडियम में लैंड करेंगा और उसके उपरांत गांव डाहर में सुबह 10 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।
उसके उपरांत पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा रथ में कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडू व ग्रामीण हलके के वरिष्ठ नेताओं के साथ सवार होकर गांव डाहर से गांव सिवाह, रिसालु, बबैल व नूरवाला में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
उसके बाद काबडी रोड अर्जुन नगर में सभा को संबोधित करने के उपरांत रोड शो करते हुए इसराना हलके के गांव कवि में पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे और दोपहर बाद करीब तीन बजे सफीदो हलके के गांव मलिकपुर पहुंचेंगे।

Advertisement

Advertisement