For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

न्याय यात्रा राहुल के साथ विशेष विमान से मणिपुर पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा

08:28 AM Jan 15, 2024 IST
न्याय यात्रा राहुल के साथ विशेष विमान से मणिपुर पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा
Advertisement

चंडीगढ़, 14 जनवरी(ट्रिन्यू)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत राज्य के कई प्रमुख नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए रविवार को मणिपुर पहुंचे। यह नेता राहुल गांधी के विशेष विमान में उनके साथ ही मणिपुर पहुंचे, जहां से यह यात्रा रविवार को आरंभ हो गई है। वहीं राज्य में भूपेंद्र सिंह हुड्डा विरोधी खेमे ने कांग्रेस संदेश यात्रा निकालने की तैयारियां पूरी कर ली हैं।
रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस महासचिव एवं कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला, हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी उदयभान व राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा, नयी दिल्ली से राहुल गांधी के साथ ही विशेष विमान में मणिपुर पहुंचे। कांग्रेस के देशभर से अनेक दिग्गज नेता भी इसी विमान में सवार थे। वहीं कांग्रेस महासचिव एवं उत्तराखंड की प्रभारी कुमारी सैलजा, कैप्टन अजय यादव और किरण चौधरी के भी मणिपुर में यात्रा में किसी भी दिन शामिल होने की सूचना है।

एसआरके की यात्रा 17 से होगी शुरू

हुड्डा विरोधी खेमे में शामिल कुमारी सैलजा, रणदीप सुरजेवाला और किरण चौधरी ने हिसार से 17 जनवरी से आंरभ होने वाली कांग्रेस संदेश यात्रा की तैयारियों को लगभग पूरा कर लिया है। इसके लिए यात्रा का शेड्यूल घोषित किया जा चुका है। एक दिन में करीब 10 किलोमीटर तक चलने की योजना है। यात्रा में प्रत्येक स्थान पर अगर तीनों नेता रणदीप, किरण और सैलजा में से एक नेता अवश्य मौजूद रहेगा। अधिकतर स्थानों पर यह तिकड़ी संदेश यात्रा में जनसभाएं करेगी। संदेश यात्रा का अम्बाला में 14 फरवरी को बड़ी जनसभा के साथ समापन होगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×