For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भूपेंद्र हुड्डा प्रदेश के जननायक, गड़बड़ी कर जीती भाजपा : फरमाणा

09:55 AM Oct 18, 2024 IST
भूपेंद्र हुड्डा प्रदेश के जननायक  गड़बड़ी कर जीती भाजपा   फरमाणा
खरखौदा के गांव माजरा फरमाणा में वाल्मीकि जयंती के कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा।-हप्र
Advertisement

खरखौदा (सोनीपत), 17 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुखबीर फरमाणा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के जननायक हैं। उनके नेतृत्व में ही कांग्रेस का भला हो सकता है। उन्होंने कहा कि हाल ही के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने ईवीएम व अन्य तरीकों से गड़बड़ी कर चुनाव में जीत हासिल की है जिसे सारी जनता जानती है।
गांव माजरा फरमाणा में वाल्मीकि जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे फरमाणा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव में चौतरफा माहौल व सर्वे रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस सरकार का आना 100 फीसदी तय था। जनता का रूख भी कांग्रेस के पक्ष में था, लेकिन ऐन वक्त पर भाजपा ने अनेक षडयंत्र कर चुनाव जीत लिया।
उन्होंने कहा कि जनता के बीच भूपेंद्र हुड्डा व कांग्रेस के अन्य नेताओं के बारे में झूठ फैलाया गया। यही नहीं, भाजपा ने जातिवाद व क्षेत्रवाद का जहर भी घोला।
इस षडयंत्र को जनता समझ नहीं पाई और बेहद मामूली अंतर से कांग्रेस को हरा दिया। कांग्रेस प्रदेश में भाजपा से केवल सवा लाख वोट ही पीछे रही है। दोनों पार्टियों को लगभग एक समान ही वोट मिले हैं, लेकिन नजदीकी अंतर से कांग्रेस कई सीटें हार गई। इसका यह अर्थ कतई नहीं है कि भूपेंद्र हुड्डा हार मान गए हैं, बल्कि वे प्रदेश के जननायक हैं और जनता के दिलों में बसते हैं। वे फिर से कांग्रेस की कमान संभालते हुए जनता के बीच जाएंगे और सरकार की कुनीतियों के बारे में जनता को अवगत करवाएंगे।
इस अवसर पर सुरेंद्र वाल्मीकि, समुंद्र वाल्मीकि, भोला पहलवान, गांधी वाल्मीकि, राममेहर वाल्मीकि समेत अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement