For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भूपेंद्र हुड्डा और कुलदीप शर्मा प्रदेश में चलाएंगे डबल इंजन की सरकार : दीपेंद्र

11:19 AM Sep 30, 2024 IST
भूपेंद्र हुड्डा और कुलदीप शर्मा प्रदेश में चलाएंगे डबल इंजन की सरकार   दीपेंद्र
गन्नौर विधानसभा के गांव राजपुर में रविवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 29 सितंबर (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि गन्नौर से कुलदीप शर्मा के चुनाव जीतने के बाद प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुलदीप शर्मा डबल इंजन की सरकार चलाएंगे।
दीपेंद्र हुड्डा रविवार को गन्नौर विधानसभा के राजपुर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 5 साल तक मिलकर प्रदेश को लूटने के बाद भाजपा व जजपा ने चुनाव से पहले जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए समझौता तोड़ लिया है, लेकिन इनकी मिलीभगत अब भी चल रही है जिसे जनता समझ चुकी है।
उन्होंने जोर देकर कहा कि भाजपा ने साजिश रचकर इस बार फिर वोट काटू पार्टियां और निर्दलीयों को चुनाव में उतारा है। गन्नौर में भी मनोहर लाल के जोड़ीदार रहे एक निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में है। उन्हें भी कांग्रेस की वोट काटने के लिए साजिश के साथ चुनाव लड़वाया जा रहा है, इसलिए मतदाताओं को इनसे बचकर रहना है। 8 अक्तूबर को हरियाणा की जनता भाजपा और उसके द्वारा खड़े किए गए वोट काटुओं को बाहर का रास्ता दिखा देगी। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील की।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने बेरोजगारी, अपराध, पलायन, नशाखोरी, भ्रष्टाचार, महंगाई में हरियाणा को नंबर-एक पर पहुंचा दिया। गोहाना की रैली में भाजपा के प्रधानमंत्री मोदी ने केवल भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम बोलते रहे। उन्होंने 18 बार हुड्डा का नाम लिया, लेकिन अपने काम नहीं गिनवाए।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बाबा साहब के संविधान को बचाने की आवाज हरियाणा में विधानसभा चुनाव में भी गूंजेगी। हरियाणा के लोग अब इस चुनाव में भी कांग्रेस की सरकार बनाकर भाजपा को करारा जवाब देंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement