मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भारत संकल्प यात्रा एक ढकोसला : चित्रा सरवारा

08:53 AM Dec 25, 2023 IST
घरौंडा में बदलाव यात्रा के दौरान लोगों को जानकारी देती आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्र सरवारा, साथ मे जयपाल शर्मा, रणदीप राणा, एडवोकेट निर्मल सिंह स्टंडी व धर्मपाल राणा। -निस
Advertisement

घरौंडा, 24 दिसंबर (निस)
आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा घरौंडा पहुंची। यात्रा का अनाज मंडी में पहुंचने पर आप प्रदेश सचिव जयपाल शर्मा, संयुक्त सचिव रणदीप राणा, एडवोकेट निर्मल सिंह स्टोंडी प्रदेश उपाध्यक्ष लीगल सैल, धर्मपाल राणा वरिष्ठ उपाध्यक्ष लोकसभा करनाल, गौरव गोयल आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ सुरेश मित्तल आदि समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।
यात्रा की अगुवाई कर रही पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा ने प्रदेश व केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कहा किभाजपा द्वारा केंद्र सरकार की नीतियों क़ा प्रचार करने के लिए प्रदेश शुरू की गई विकसित भारत संकल्प यात्रा मात्र एक ढकोसला है और प्रदेश के विभिन्न ग्राम पंचायत में सरपंचों से जबरदस्ती यह कार्यक्रम करवाने के लिए दबाव डाला जा रहा है।
प्रदेश की जनता अब समझ चुकी है कि 9 साल की इस भाजपा सरकार ने झूठ भ्रष्टाचार बेरोजगारी व महिलाओं का शोषण देने का कार्य किया है। भाजपा सरकार इस संकल्प यात्रा के माध्यम से सरकारी पैसे का दुरुपयोग कर भाजपा का प्रचार करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि आज इस सरकार में महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है।
आम आदमी पार्टी की यह परिवर्तन यात्रा घरौंडा में प्रवेश करने के बाद अनाज मंडी रेलवे रोड व महाराणा प्रताप चौक से गुजरी। सरवारा ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से बिल्कुल तंग आ चुकी है और अब प्रदेश में बदलाव की जरूरत है इसी के चलते आम आदमी पार्टी ने पूरे प्रदेश को चार जोनो में बांटते हुए चारों दिशाओं से चार परिवर्तन यात्रा निकाली गई हैं। यह यात्राएं 15 दिसंबर से शुरू हुई थी और 24 दिसंबर को समाप्त होगी। प्रदेश सचिव जयपाल शर्मा व सयुंक्त सचिव रणदीप राणा एडवोकेट निर्मल सिंह स्टोंडी प्रदेश उपाध्यक्ष लीगल सैल धर्मपाल राणा ने कहा कि प्रदेश को भ्रष्टाचार व बेरोजगारी में जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली भाजपा सरकार की असलियत खुल चुकी है। इस मौके पर अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

प्रदेश की जनता का मिला सहयोग एवं समर्थन

पानीपत शहरी हलके में आप की बदलाव यात्रा में शामिल चित्रा सरवारा, राकेश चुघ, सुखबीर मलिक व अन्य। -निस

पानीपत (निस) : आम आदमी पार्टी की पानीपत शहरी हलके की बदलाव यात्रा रविवार को सनौली रोड स्थित आप कार्यालय से लेकर संजय चौक तक निकाली गई। पदयात्रा का नेतृत्व आप की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा ने किया। वहीं पदयात्रा का रास्ते में शिव चौक, पीएनबी बैंक, भीम गोढा मंदिर, मस्जिद, पुरानी मंडी व संजय चौक सहित करीब 6 स्थानों पर स्थानीय व्यापारिक व सामाजिक संगठनों ने स्वागत किया और स्थानीय लोगों ने भी पदयात्रा का पुष्प वर्षा करके कई स्थानों पर स्वागत किया। सनौली रोड आप कार्यालय पर पहुंचने पर चित्रा सरवारा का जिला अध्यक्ष राकेश चुघ व प्रदेश सह सचिव सुखबीर मलिक सहित पार्टी पदाधिकारियों ने स्वागत किया। आप के जिला अध्यक्ष राकेश चुघ ने बदलाव यात्रा में शामिल होने वाले पार्टी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों का आभार जताया है। यात्रा के समापन पर संजय चौक पर मीडिया से बात करते हुए चित्रा सरवारा ने कहा कि प्रदेश में बदलाव को लेकर पार्टी द्वारा 15 दिसंबर को चार स्थानों से बदलाव यात्राएं शुरू की गई। इन चारो बदलाव यात्राओं को प्रदेश की जनता का अपार सहयोग एवं समर्थन मिला है। पदयात्रा में शामिल होने वालों में जिला प्रधान राकेश चुघ के अलावा प्रदेश सह सचिव सुखबीर मलिक व कृष्ण अग्रवाल, लोकसभा प्रभारी दलविंद्र चीमा, देवन सलूजा, जोनी चावला, दीपक बगा,नीलम प्रणामी, अजय शर्मा, राजीव कंसल, वीरेंद्र आर्य, राजकुमार मुंडे, चंदन छाबडा, असद खान, लक्ष्मी अरोडा व बिटू शुकला आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement