For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

डीएसपी हेड क्वार्टर के खिलाफ भड़की भाकियू, की नारेबाजी

08:51 AM Jun 13, 2024 IST
डीएसपी हेड क्वार्टर के खिलाफ भड़की भाकियू  की नारेबाजी
यमुनानगर पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया को ज्ञापन देते भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रतन मान। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 12 जून (हप्र)
भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रतन मान के नेतृत्व में सैकड़ों किसान डीएसपी हेडक्वार्टर के गलत रवैये के खिलाफ एसपी गंगाराम पूनिया के कार्यालय पर पहुंचे। किसानों ने डीएसपी के खिलाफ नारेबाजी की।
उन्होंने कहा कि पुलिस की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। प्रदेश अध्यक्ष रतनमान ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन अराजनीतिक संगठन है और इस संगठन का एक-एक कार्यकर्ता बड़ी ईमानदारी, निष्ठा और संघर्ष के साथ किसानों के लड़ाई लड़ता है।
जिला अध्यक्ष सुभाष गुर्जर ने शिकायत की कि यहां का एक डीएसपी हेड क्वार्टर किसानों के साथ गलत बर्ताव करता है और यहां तक कहता है कि 2 साल से बर्दाश्त कर रहा हूं, यह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है, या डीएसपी है। प्रदेश अध्यक्ष ने उसके गलत रवैये के कारण आज एसपी गंगाराम पूनिया से बात की। एसपी गंगाराम पूनिया ने 11 किसानों का शिष्टमंडल अपने पास बुलाया और बड़े अच्छे ढंग से बात की।
उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से हम महसूस कर रहे हैं कि किसानों के साथ ऐसे गलत बर्ताव नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी भी अधिकारी को आंदोलन करने वाले किसानों के खिलाफ कोई गलत टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, यह स्वतंत्र देश है, अपनी बात रखने का सबको अधिकार है। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष रतनमान को विश्वास दिलाया और कहा कि 15 जून दिन शनिवार को एसपी कार्यालय में एक बैठक रखेंगे। इसमें भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में किसानों की जिला स्तरीय कमेटी और डीएसपी कमलजीत मौजूद रहेंगे। जो आपस में मिल-बैठकर सौहार्दपूर्ण तरीके से बात करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×