For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बेहतर परीक्षा परिणाम : स्कूलों में चलता रहा बधाइयों का दौर

07:43 AM May 15, 2024 IST
बेहतर परीक्षा परिणाम   स्कूलों में चलता रहा बधाइयों का दौर
परीक्षा में अच्छे अंक पाने वाले विद्यार्थी मंच पर एक साथ। -हप्र
Advertisement

करनाल, 14 मई (हप्र)
सीबीएसई द्वारा घोषित बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर सात के विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर सात के 166 विद्यार्थियों ने इस परीक्षा में भाग लिया। विद्यालय का परिणाम शानदार रहा। 21 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक और 106 विद्यार्थियों ने 75 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित कर अपना तथा अपने विद्यालय का नाम रोशन किया। विद्यालय की प्रधानाचार्या शालिनी नारंग ने विद्यार्थियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उन्हें बधाई दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रधानाचार्या ने बताया कि मेडिकल में दीपांशु 91.6 प्रतिशत, आस्था 91.0 प्रतिशत, खुशी 89.0 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इसी प्रकार नॉन-मेडिकल में आयुष सिंह राणा ने 95.4 प्रतिशत, अद्वितीय ने 94.6 प्रतिशत, माधव ने 93.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इसी तरह कॉमर्स शगुन 97.8 प्रतिशत, आरव ढींगरा 96.6 प्रतिशत , खुशी 94.8 प्रतिशत, आर्ट्स में आन्या 98.6 प्रतिशत, स्मृति 94.6 प्रतिशत, श्रुति 91.4 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। मुख्य अध्यापिका मधु ग्रोवर ने भी बच्चों के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए भावी जीवन में उन्हें इसी प्रकार बेहतर से बेहतर करने का आशीर्वाद दिया।

न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल का परिणाम रहा शानदार

यमुनानगर के न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी खुशी जाहिर करते हुए। -निस

यमुनानगर,14 मई (हप्र)
सीबीएसई द्वारा घोषित कक्षा दसवीं के परीक्षा परिणाम में न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल यमुनानगर का परिणाम शानदार रहा। स्कूल प्रिंसिपल डॉ. बिंदु शर्मा ने बताया कि स्कूल की आरुषि ने 97, शब्द रोहिल्ला ने 95, चिराग कुमार ने 94.8. कार्तिक ने 94, चिराग ने 92.6, कणिका ने 91.8, लक्षय ने 90.4, अनुज ने 90.2 अंक प्राप्त किए। प्रबंधक समिति के चेयरमैन जी.एस शर्मा ने विद्यार्थियों की इस सराहनीय उपलब्धि पर विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों व स्टाफ को बधाई दी।
स्प्रिंग फील्ड पब्लिक स्कूल : स्प्रिंग फील्ड पब्लिक स्कूल के दसवीं के छात्रों ने फिर लहराया परचम । सीबीएसई बोर्ड के दसवीं के रिजल्ट में बच्चों ने कीर्तिमान स्थापित किया। हिमांशु गुप्ता ने 96.8% समृद्धि सचदेवा ने 96% व्यापक सिंह ने 96%, इशिता ने 94.8% ने स्कूल के टॉपर्स बनकर स्कूल के साथ-साथ जिले का भी नाम रोशन किया। स्कूल के डायरेक्टर मधु साहनी तथा डायरेक्टर प्रिंसिपल वीना चोपड़ा और विद्यालय के अध्यक्ष मनोरंजन सिंह साहनी ने विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को बधाई दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×