मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सरकार की नीतियों का घर बैठे मिल रहा लाभ : नवीन जिंदल

08:59 AM Sep 12, 2024 IST

शाहाबाद मारकंडा, 11 सितंबर (निस)
भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी सुभाष कलसाना ने बुधवार को बगैर किसी लाव लश्कर के सादगी के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। उनके साथ सांसद नवीन जिंदल और राज्य मंत्री सुभाष सुधा भी उपस्थित रहे।
पर्चा भरने के दौरान नई अनाज मंडी में बड़ी संख्या में एकत्रित लोगों को नवीन जिंदल, मंत्री सुभाष सुधा, प्रदेश महामंत्री कृष्ण बेदी ने संबोधित किया और सुभाष कलसाना के पक्ष में विधानसभा वासियों को मतदान करने की अपील की। नवीन जिंदल ने कहा कि प्रदेश व केंद्र की मोदी सरकार ने अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं बनाई, जिनका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। भाजपा सरकार ने व्यवस्था परिवर्तन करने का काम किया है, लोगों को ऑनलाइन तरीके से योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। प्रदेश सरकार का प्रयास रहा है कि केंद्र और प्रदेश की योजनाओं का लाभ घर बैठे आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति तक मिले। जिंदल ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने शाहाबाद से सुभाष कलसाना को इसलिए मैदान में उतारा है क्योंकि वे शिक्षित हैं। आज शाहाबाद को शिक्षित विधायक की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि शाहाबाद को नशा मुक्त केवल भाजपा का विधायक ही कर सकता है, इसलिए मतदाता अधिक से अधिक भाजपा के पक्ष में मतदान करके सुभाष कलसाना को विजयी बनाएं।

Advertisement

Advertisement