For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मनोहर ‘मंत्र’

11:14 AM Apr 04, 2024 IST
भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मनोहर ‘मंत्र’
गुरुग्राम में बुधवार को लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक से पहले डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीन दयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि अर्पित करते पूर्व सीएम मनोहर लाल।  -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 3 अप्रैल (हप्र)
लोकसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है और पूर्व सीएम मनोहर लाल पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जीत का ‘मंत्र’ दे रहे हैं।
पूर्व सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में बुधवार को भाजपा कार्यालय गुरुकमल में गुरुग्राम लोकसभा सभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई। बैठक में लोकसभा प्रभारी दीपक मंगला, लोकसभा संयोजक मनीष मित्तल, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक महेश चौहान भी मौजूद रहे। मनोहर लाल ने सभी विभागों से संबंधित कार्यों की समीक्षा की और चुनाव की तैयारियों की विस्तृत चर्चा भी की। पूर्व सीएम ने सभी पदाधिकारियों से अलग-अलग विभागों की जानकारी ली। इस अवसर पर मनोहर लाल ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता मोदी की गारंटी पर विश्वास करती है और तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का मन बना चुकी है। कार्यकर्ता भाजपा की इस जीत को बड़ी जीत में बदलने के काम में जुट जाएं। भाजपा लोकसभा चुनाव में मिशन 370 और एनडीए 400 पार के लक्ष्य को जनता और कार्यकर्ताओं के दम पर पूरा करेगी। हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा और करनाल विधानसभा में कमल खिलाकर देने के लिए भाजपा का हर एक कार्यकर्ता तैयार है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता रणनीति के तहत काम करते हुए पार्टी प्रत्याशी को बड़े मार्जिन से जिताने में जुट जाएं।
ये रहे मौजूद
बैठक में गुरुग्राम जिला अध्यक्ष कमल यादव, नूंह जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, रेवाड़ी जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान, जवाहर यादव, जिला रामबीर भाटी, राजकुमार गर्ग, अशोक मुदगिल, यादराम जोया, परविन्द्र कटारिया, सुनील कोहली, मीडिया प्रभारी डा. गजेंद्र गुप्ता, जिला सह मीडिया प्रभारी पवन यादव, शैलेंद्र पांडे, जयदेव शर्मा, रमन मालिक, अक्षय वत्स, सर्वप्रिय त्यागी, हरविंद्र कोहली, रवि बंसल, हर्षवर्धन मित्तल, अरूण बंसल, मनीष गाडौली, गार्गी कक्कड, सूरजपाल अम्मू, विकास चोपड़ा, सौरभ त्रिपाठी, रामअवतार शर्मा, नवीन गोयल, सुंदरी खत्री, संदीप जोशी, बोधराज सीकरी आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×