For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बरोदा हमारा घर, इसे मजबूत रखना जरूरी : दीपेंद्र

11:29 AM Sep 28, 2024 IST
बरोदा हमारा घर  इसे मजबूत रखना जरूरी   दीपेंद्र
गोहाना के गांव जागसी में शुक्रवार को चुनावी सभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -हप्र
Advertisement

गोहाना (सोनीपत), 27 सितंबर (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बरोदा विधानसभा क्षेत्र हमारा घर है और इसे मजबूत रखना जरूरी है। हमारी पीठ में वार मत होने देना। घर से जो मजबूती मिलेगी, उसका संदेश पूरे प्रदेश में जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने के लिए जगह-जगह निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में उतार दिए हैं, उनसे बचकर रहना होगा।
दीपेंद्र शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल के समर्थन में गांव जागसी में ग्रामीणों को संबोधित रहे थे। उन्होंने कहा कि 10 साल के बाद बदलाव का मौका आया है और इसे किसी कीमत पर चुकना मत। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके पिता नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हैं। कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी प्रधानमंत्री के सामने अपने 10 मिनट के संबोधन में 18 बार उनके पिता का नाम लेते हैं। मगर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ये नहीं बताते हैं कि 10 साल में भाजपा ने हरियाणा में क्या किया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है। बदमाश जेलों और विदेशों से की फिरौती मांग रहे हैं। बेरोजगारी होने से युवा नशे की तरफ बढ़ रहा है। कानून व्यवस्था बदहाल के कारण प्रदेश से कई कंपनियां पलायन कर गईं। हुड्डा ने कहा कि अपराधी और नशे का कारोबार करने वाले एक सप्ताह में या तो ये काम छोड़ दें, नहीं तो कांग्रेस उनका सफाया कर देगी। इस मौके पर सांसद सतपाल ब्रह्मचारी व ओलंपियन पहलवान बजरंग पूनिया मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement