मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बरनाला पीने के पानी में आ रहा सीवरेज का पानी

07:12 AM Jul 10, 2024 IST

बरनाला, 9 जुलाई (निस)
रामबाग रोड बाबा जीवन सिंह बस्ती वार्ड-11 में पिछले कई दिन से लोगों के घरों में पीने वाले पानी में सीवरेज का पानी मिक्स होकर आ रहा है। इससे लोगों में बीमारी फैलने का डर बना हुआ है। लोगों ने कहा कि मजबूरी में उन्हें दूसरी जगह से पानी लाना पड़ रहा है। वे प्रशासन को इस समस्या के बाबत बता चुके हैं लेकिन अब तक उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
भड़के लोगों ने सरकार तथा स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर मोहल्ले के कृष्ण गोपाल, दीपक सिंह, हरिओम, कमल वर्मा, अशोक आदि ने कहा कि समस्या से दुखी लोगों ने इसकी सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाली थी। इसका संज्ञान लेते हुए आप के जिला सोशल मीडिया इंचार्ज ने कहा था कि यह सब पहले वाली सरकार की नाकामियों के चलते हो रहा है। इस मौके पर लोगों ने हाथों में गंदे पानी की बोतलें भी पकड़ी हुई थीं। उन्होंने कहा कि सीवरेज विभाग के अफसरों तथा नेताओं से भी कई बार मिल चुके हैं लेकिन उनकी समस्या का हल नहीं हो सका है।

Advertisement

संघर्ष तेज करने की चेतावनी
इस मौके पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि आज का प्रदर्शन तो सिर्फ सांकेतिक है। अगर उनकी समस्या का हल नहीं किया गया तो वे संघर्ष तेज करने से भी गुरेज नहीं करेंगे।

Advertisement
Advertisement