For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

डीएसपी के आश्वासन पर बार एसोसिएशन का धरना स्थगित

08:19 AM Oct 15, 2024 IST
डीएसपी के आश्वासन पर बार एसोसिएशन का धरना स्थगित
Advertisement

महेंद्रगढ़, 14 अक्तूबर (हप्र)
वकील को धमकी देने के मामले को लेकर शहर थाने में चल रहा धरना सोमवार को डीएसपी के आश्वासन के बाद स्थगित हो गया। जबकि अटेली, नारनौल, नांगल चौधरी और कनीना के सभी अधिवक्ताओं ने वर्क सस्पेंड रखा। पुलिस प्रशासन की ओर से पीड़ित वकील अंकित यादव को सिक्योरिटी गार्ड दिया है। बता दें कि आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बार एसोसिएशन ने 11 अक्तूबर को सिटी थाने में अनिश्किालीन धरना शुरू किया था।
पुलिस को दी शिकायत में गांव खायरा निवासी वकील अंकित यादव ने बताया कि पांच अक्तूबर की रात को उनके मोबाइल पर एक नंबर से सतीश उर्फ फर्जी की कॉल आई। आरोपी ने उसको अभ्रद गालियां देनी शुरू कर दी। आरोपी धमकी देते हुए कहा कि उसके कार्यालय को तोड़ देगा। इसके बाद आरोपी ने दूसरे नंबर से कॉल करके धमकी देते हुए कहा कि अगर इसके बारे में पुलिस को शिकायत दी तो जान से मारने की धमकी दी। अधिवक्ता ने बताया कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर हैं। वह आरोपी के खिलाफ एक मामले में वकील है।

Advertisement

3 दिन का मांगा समय

सोमवार को धरना स्थल पर डीएसपी हरजीत सिंह हुड्डा व मोहम्मद जमाल पहुंचे। डीएसपी ने वकीलों से आरोपी को पकड़ने के लिए तीन दिन का समय मांगा। डीएसपी के आश्वासन के बाद बार एसोसिएशन ने गुरुवार शाम छह बजे तक पुलिस को समय दिया है। इसके बाद अधिवक्ताओं ने धरना स्थगित कर दिया। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो शुक्रवार को विचार-विमर्श कर आगे की रणनीति बनाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement