For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बार एसोसिएशन ने आयोजित किया दीप महोत्सव व कवि सम्मेलन

08:47 AM Oct 27, 2024 IST
बार एसोसिएशन ने आयोजित किया दीप महोत्सव व कवि सम्मेलन
बहादुरगढ़ में बार एसोसिएशन के कार्यक्रम का शुभारंभ दीप जलाकर करते मुख्यातिथि सत्र न्यायाधीश अजय तेवतिया, डीसी कैप्टन शक्ति सिंह, डीसीपी मयंक मिश्रा, बार एसोसिएशन प्रधान सत्यवान राठी। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 26 अक्तूबर (निस)
दीपावली पर्व के उपलक्ष्य में बार एसोसिएशन बहादुरगढ़ द्वारा पहली बार दीप महोत्सव और कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में न्यायापालिका और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ बार एसोसिएशन से जुड़े कई वकीलों ने सक्रिय रूप से भाग लिया। जाने-माने कवियों ने अपनी हास्य और व्यंग्य पर आधारित रचनाओं से उपस्थित जनसमूह को हंसने पर मजबूर कर दिया।
दीप महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में जिला एवं सत्र न्यायाधीश अजय तेवतिया, जिला उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह, पुलिस उपायुक्त मयंक मिश्रा, प्रिंसिपल जज फैमिली कोर्ट भावना जैन, और अन्य गणमान्य लोग शामिल हुए। बार एसोसिएशन के प्रधान सत्यवान राठी ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए उन्हें बुक्के, शॉल और स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। इस अवसर पर दीप प्रज्ज्वलन कर महोत्सव का शुभारम्भ किया गया। साथ ही, 40 साल से अधिक वकालत के अनुभव वाले वरिष्ठ अधिवक्ताओं को शॉल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। सम्मानित वरिष्ठ अधिवक्ताओं में रामेहर राठी, पूर्व प्रधान बिजेंद्र राठी, राजेंद्र काद्यान, उमेद सिंह दहिया, और अन्य शामिल थे। कार्यक्रम के बाद हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें हास्य कवि अरुण जैमिनी, अनिल अग्रवंशी, जगबीर राठी और अन्य ने अपनी रचनाओं से दर्शकों को आनंदित किया। बार एसोसिएशन के प्रधान सत्यवान राठी ने सभी से अपील की कि दीप पर्व को मिलजुलकर मनाना चाहिए। इसके साथ ही, पर्यावरण संरक्षण में योगदान देने वाले वकील संदीप सोलंकी को 500 पौधे रोपित करने और उनकी देखभाल के लिए भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का मंच संचालन वकील सतीश छिकारा, राजदीप छिल्लर, और रविन छिल्लर ने किया। इस मौके पर बार के पदाधिकारी संदीप कौशिक (उप प्रधान), सौरभ शर्मा (संयुक्त सचिव), रंजीत राठी (कोषाध्यक्ष) मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement