For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

करोड़ों की धोखाधड़ी में बैंक मैनेजर गिरफ्तार

07:07 AM Feb 25, 2024 IST
करोड़ों की धोखाधड़ी में बैंक मैनेजर गिरफ्तार
Advertisement

मोहाली, 24 फरवरी (हप्र)
मुल्लांपुर में करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोपी एक्सिस बैंक मैनेजर गौरव शर्मा को पुलिस ने नेपाल से गिरफ्तार कर लिया है।
शुक्रवार को मोहाली पुलिस की टीम ने उसे नेपाल से गिरफ्तार किया था जिसे देर रात मोहाली लाया गया था। बैंक मैनेजर गौरव शर्मा के खिलाफ मुल्लांपुर थाने में 14 फरवरी को मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहा था। मुख्य आरोपी गौरव शर्मा एक्सिस बैंक बांसेपुर में बैंक प्रबंधक था और मूल रूप से गांव भोआ तहसील और जिला पठानकोट का रहने वाला है।
वह मुल्लांपुर में टॉवर प्राइमरोज़-एअंबिका फ्लोरेंस पार्क न्यू चंडीगढ़ में रह रहा था। कई ग्राहकों ने उसकी बैंक शाखा में अपना पैसा निवेश किया था। उसने बैंक में करोड़ों की कमाई की एफडी करने वाले ग्राहकों के खातों से बचत राशि खाताधारक की सहमति के बिना अपने परिचितों व रिश्तेदारों के विभिन्न बैंक खातों में ट्रांसफर कर दी और बाद में उनके खातों से पैसे निकाल कर फरार हो गया था। 23 फरवरी 2024 को थाना मुल्लांपुर की पुलिस पार्टी ने तकनीकी जांच और ह्यूमन इंटेलिजेंस की मदद से आरोपी को नेपाल सीमा के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी ने उपभोक्ताओं की लूटी हुई रकम को सट्टे में गंवा दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×