For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बुरे का अंत बुरा ही होता है : राजेश नागर

11:41 AM Oct 13, 2024 IST
बुरे का अंत बुरा ही होता है   राजेश नागर
तिगांव विधानसभा क्षेत्र में आयोजित दशहरा कार्यक्रम में मौजूद राजेश नागर। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 12 अक्तूबर (निस)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक राजेश नागर ने शनिवार को कई स्थानों पर दशहरा कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। उन्होंने रावण के पुतले का भी दहन किया। राजेश नागर ने पुरी प्राणायाम, एसपीआर सोसाइटी, वर्ल्ड स्ट्रीट, इस्माईलपुर, सेक्टर-37 आदि स्थानों पर आयोजित दशहरा उत्सवों में भागीदारी कर लोगों के साथ संवाद किया। नागर ने कहा कि बुरे का अंत हमेशा बुरा ही होता है। रावण विद्वान होने के बावजूद अपनी बुराई के कारण आज हजारों वर्षों के बाद भी बुराई का प्रतीक बनकर सामने खड़ा है।
नागर ने कहा कि हमें केवल पुतले का दहन करके ही नहीं रुकना चाहिए, बल्कि अपने जीवन से समस्त बुराइयों को दूर कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सब ने अभी नौ दिन माता की नवरात्र में भागीदारी कर अपने मन को निर्मल किया है और आज विजयदशमी के दिन बुराई के प्रतीक रावण को हम दहन कर रहे हैं, तो सभी प्रण लें कि अब किसी प्रकार की बुराई हमारे नजदीक नहीं आ पाएगी।
उन्होंने कहा कि जैसे हम और आप सभी दिवाली से पूर्व घर दफ्तर दुकान की सफाई करते हैं, इसी प्रकार हमें अपने आसपास भी सफाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि समाज को गंदा करने के लिए कोई अलग से लोग नहीं आते हैं, बल्कि हमारे साथ ही रहते हैं। केवल हमारे द्वारा अनदेखा किया जाने के कारण ताकतवर हो जाते हैं। आज हम सबको प्रण लेना होगा कि हम समाज में व्याप्त हर प्रकार की बुराई के खिलाफ आवाज उठाएंगे और एकता के साथ देश व समाज को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार चुनकर लोगों ने रिकॉर्ड बनाया है। यह बताता है कि हरियाणा की जनता को विकास करने वाले मुख्यमंत्री नायब सैनी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पसंद हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement