For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बाबू जी धीरे चलना-बड़े गड्ढे हैं इस राह में

07:40 AM Sep 11, 2023 IST
बाबू जी धीरे चलना बड़े गड्ढे हैं इस राह में
जगाधरी के गांव नत्थनपुर के पास बीकेडी रोड की खस्ताहालत। -निस
Advertisement

अरविंद शर्मा/निस
जगाधरी, 10 सितंबर
कुछ साल पहले सरकार ने करोड़ों रुपये खर्च कर जगाधरी-खिजराबाद वाया देवधर (बीकेडी) की सड़क बनवाई थी। इसका निर्माण लोक निर्माण विभाग ने कराया था। इसकी करीब दो साल से इसकी हालत खस्ता बनी हुई है। इससे क्षेत्र के तीन दर्जन गांवों के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हरियाणा के स्कूल शिक्षा मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर का कहना है कि जल्दी ही इसकी मरम्मत का कार्य करवा दिया जाएगा।
बीकेडी रोड से स्टोन क्रशर जोन के अलावा क्षेत्र के भूड़ कलां, देवधर, कन्यावाला, बल्लेवाला, भीलपुरा, इस्माइलपुर, लाकड़, नवाजपुर, नत्थनपुर, रामपुर, खदरी, तेलीपुरा, जयरामपुर, लोहरीवाला, मंडोली, दामोपुरा, शहजादपुर, मेहरमाजरा सहित तीन दर्जन गांवों के लोगों का आवागमन होता है। बूडिया, शहजादपुर, तेलीपुरा, नत्थनपुर, भूड़ खुर्द, भूड़ कलां आदि में इस सड़क पर गहरे गड्ढे बने हुए हैं। क्षेत्र के अरविंद बिल्लु, रोहित कुमार, पूर्व वाइस चेयरमैन, रमेश कुमार, अश्वनी कुमार, सुभाष चंद आदि का कहना है कि इस मार्ग से ज्यादातर वाहन ओवरलोड गुजरते हैं। जानकारी होने के बाद भी इसकी मरम्मत की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पूर्व विधायक एवं जजपा के वरिष्ठ नेता चौ. अर्जुन सिंह का कहना है कि जनप्रतिनिधियों को इस ओर ध्यान देना चाहिए। यहां से आए दिन गुजरने के बाद इसे गंभीरता से नहीं लेना चिंताजनक बात है।

जल्दी ही सड़क की मरम्मत करवा दी जाएगी : मंत्री

शिक्षा मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर।

स्कूल शिक्षा मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर का कहना है कि इलाके में पुलों, सड़कों आदि का कार्य तेजी से चल रहा है। पिछले साढ़े आठ साल के अंदर रिकार्ड विकास कार्य हुए हैं। यह सिलसिला जारी है। चौ. कंवरपाल का कहना है कि बीकेडी रोड को लेकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जल्दी ही सड़क की मरम्मत करा दी जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×