मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आरटीए टीम पर डंपर चढ़ाने का प्रयास, गाड़ी में मारी सीधी टक्कर

09:20 AM Oct 21, 2024 IST

पलवल, 20 अक्तूबर (हप्र)
पलवल में केजीपी एक्सप्रेस-वे पर चैकिंग के दौरान आरटीए विभाग की टीम पर जान से मारने की नीयत से डंपर चढ़ाने का प्रयास करने और सरकारी गाड़ी में सीधी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करने का मामला प्रकाश में आया है। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर डंपर को लेकर मौके से फरार हो गया। चांदहट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
आरटीए कार्यालय में तैनात एसआई रमेश कुमार ने दी शिकायत में कहा कि आरटीए जितेंद्र कुमार के साथ वे और सिपाही बलदेव, दिनेश, गाड़ी चालक सुरेश रात में चैकिंग पर थे। रात में उनकी गाड़ी केजीपी एक्सप्रेस-वे पर जल्हाका गांव के निकट वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान एक डंपर को रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने पुलिस पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की। उन्होंने जैसे-तैसे इधर-उधर कूदकर जान बचाई। चालक पास में खड़ी उनकी गाड़ी में सीधी टक्कर मार दी। गाड़ी में बैठे चालक सुरेश ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद चालक मौके से डंपर को लेकर फरार हो गया।
चांदहट थाना प्रभारी मलखान सिंह का कहना है कि चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने डंपर के नंबर के आधार पर उसकी जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement