मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रोहतक में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, महिला सहित पांच पर केस दर्ज

01:30 PM Jul 19, 2024 IST
Advertisement

रोहतक, 19 जुलाई (निस)

Haryana Crime: गांव समरगोपाल पुर में एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोपी के परिजनों ने हमला बोल दिया और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। साथ ही परिजनों ने आरोपी को मौके से भगा दिया। बाद में मामले की सूचना पाकर थाना से अन्य पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। साथ ही मारपीट में घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Advertisement

पुलिस ने इस संबंध में उपनिरीक्षक के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार गांव समरगोपाल पुर निवासी गौरव एक मामले में फरार चल रहा था और पुलिस ने उसे जांच में शामिल होने का नोटिस दे रखा था। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि गौरव अपने घर आया हुआ है।

उपनिरीक्षक जयभगवान के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गांव समरगोपाल पुर में गौरव के घर पहुंची। पुलिस को देखकर आरोपी के परिजनों ने पुलिस टीम को घेर लिया और गौरव को मौके से भगा दिया।

इसी दौरान गौरव की मां व अन्य परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और मारपीट शुरु कर दी, काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। इस दौरान पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

इसी बीच सूचना पाकर सदर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस संबंध में उपनिरीक्षक जयभगवान के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सदर थाना प्रभारी का कहना है कि देर रात करीब एक बजे सूचना मिली कि बहुअकबर पुर पुलिस टीम के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की है, पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संबंधित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Haryana Crimeharyana newsHaryana PoliceHindi NewsRohtak Newsरोहतक समाचारहरियाणा क्राइमहरियाणा पुलिसहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement