For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बेगानी शादी में जबरन गाना बजाने की जिद के बाद हमला

09:53 AM Nov 30, 2023 IST
बेगानी शादी में जबरन गाना बजाने की जिद के बाद हमला
Advertisement

फरीदाबाद, 29 नवंबर (हप्र)
डबुआ कॉलोनी में मंगलवार रात शादी वाले एक घर में पड़ोसी युवकों के कारण बवाल हो गया। आरोप है कि युवक जबरन घर में घुस गये और गाना बजाने का दबाव बनाने लगे। परिवार ने मना किया तो उन्होंने आठ-दस साथियों को बुलाकर हमला कर दिया और छत से जमकर पत्थर बरसाए। आरोप है कि महिलाओं के साथ बदसलूकी की गयी और घर में रखे सोने-चांदी के गहने भी लूटे गये। पुलिस ने दो नामजद समेत एक दर्जन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि तीन आरोपियों को राउंडअप किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बुधवार को शादी के मद्देनजर कॉलोनी में पुलिस तैनात रही।
डबुआ कॉलोनी डी ब्लॉक निवासी कुलदीप चौहान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि घर के छोटे बच्चे व औरतें स्पीकर लगाकर नाच रहे थे। रात करीब साढ़े 10 बजे स्पीकर बंद कर दिया गया। इसी दौरान घर के पास में रहने वाले शाद कुरैशी, आरिफ और 8-10 अन्य लड़कों के साथ उनके घर पर आये और जबर्दस्ती स्पीकर चलवाने लगे। मना करने पर हाथापाई करने लगे। उन लोगों ने घर की महिलाओं से भी हाथापाई की उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। कुलदीप का आरोप है कि हमलावर घर के अंदर बैग में रखे करीब डेढ़ लाख रुपये और करीब 5-6 तोले सोने व चांदी के गहने लूट ले गये।
आराेप है कि बाद में शाद और आरिफ अपने साथियाें को अपने घर की छत पर ले गये और वहां से ईंट, पत्थर व बीयर की खाली बोतलें बरसाने लगे। पत्थरबाजी से छत पर लगी सीमेंट की चादरें पूरी तरह टूट गईं। नीचे घर में रखा सामान भी टूट गया। पूरी गली में दहशत का माहौल बनाने के लिए दूर-दूर तक कई घरों तक पत्थर फेंके गये। कुलदीप का आरोप है कि आरोपी शाद और आरिफ ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement