मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

श्री गणेश बूथ मार्किट की समस्याओं को जल्द हल करने का आश्वासन

07:43 AM Oct 18, 2024 IST
राजपुरा की श्री गणेश बूथ मार्किट के प्रधान व पूर्व कौंसिल प्रधान प्रवीण छाबड़ा से मुलाकात के दौरान। -निस

राजपुरा,17 अक्तूबर (निस)
श्री गणेश बूथ मार्किट राजपुरा के काफी संख्या में सदस्य बूथ मार्किट के प्रधान रमेश बबला की अगुवाई में पंजाब स्टेट इंडस्ट्री डिवेलपमेंट कारपोरेशन के सीनियर उप चेयरमैन प्रवीण छाबड़ा से उनके दफ्तर में मिले, जहां उन्होंने बूथ मार्किट में आ रही कुछ परेशानियों के बारे में उन्हें बताया। इसके बाद छाबड़ा ने उनकी समस्याओं को जल्द हल करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर रमेश बबला ने बताया कि पिछले समय में पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री राज खुराना, पूर्व प्रधान नगर कौंसिल प्रवीण छाबड़ा के प्रयासों से इलाके के 234 रेहड़ी-फड़ी वालों को बूथ अलाट कर उन्हें दुकानदार बनाया गया था। अब प्रवीण छाबड़ा के प्रयासों से बूथ मार्किट के साथ नई इंटरलाॅकिंग सड़क का निर्माण करवा कर गंदगी से छुटकारा बूथ मार्किट के दुकानदारों को मिला है।
रमेश बबला ने बताया कि केंद्र की स्ट्रीट वेंडर स्कीम के तहत अन्य रेहड़ी-फड़ी वालों को बूथ दिये जाने हैं। उक्त बूथों की जगह पास हो चुकी है। उन्होंने मांग की कि उक्त स्कीम के तहत रेहड़ी-फड़ी वालों के फार्म भरवा कर बूथों की अलाटमेंट करवाई जाये ताकि बूथ मिलने के साथ बाजारों में यातायात की समस्या समाप्त हो सके।

Advertisement

Advertisement