मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एएसआई के हाथ पर गंडासी से किया वार, गंभीर घायल

08:32 AM Oct 18, 2024 IST
सोनीपत, 17 अक्तूबर (हप्र)
शहर के कोट मोहल्ले में दो पक्षों के झगड़े की शिकायत पर गए एएसआई पर एक पक्ष के लोगों ने गंडासी से वार कर दिया। गंडासी एएसआई के हाथ पर लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके हाथ का दिल्ली के प्राइवेट अस्पताल में सर्जरी हुई है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने एएसआई की शिकायत पर दो महिलाओं सहित 7 को नामजद किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
पुराना चौकी में तैनात एएसआई शिवमुनी ने बताया कि वह बुधवार की रात को ड्यूटी पर तैनात थे। रात करीब 12 बजे सूचना मिली कि कोट मोहल्ले में दो पक्षों में झगड़ा हो रहा है। वह बाइक पर होमगार्ड को लेकर मौके पर पहुंचे। जहां राजन, उसकी बहन नेहा, अमित, संजू, नितिन और उसकी पत्नी शीतल व एक अन्य युवक हाथों में डंडे और गंडासी लिए हुए थे। आरोपी पड़ोसी बादल और उसके साथियों के साथ झगड़ा कर रहे थे। जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो नितिन ने साथियों को ललकारते हुए कहा कि ये वहीं शिवमुनी है, जिसने हमें गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसके बाद सभी उनकी तरफ दौड़ पड़े। नितिन ने उस पर गंडासी से उसके सिर पर वार किया। इस पर उसने हाथ आगे कर रोकना चाहा तो गंडासी उसके हाथ पर लगी। उनको हमला करते देख आसपास के लोग आए तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची चौकी पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई। जहां से उसे रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन उसे दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में ले गए। जहां उसके हाथ की सर्जरी हुई है। फिलहाल शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
एएसआई पर हमले की सूचना मिली थी। फिलहाल घायल एएसआई के बयान दर्ज कर दो महिलाओं सहित 7 को नामजद किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
-सतबीर, प्रभारी, थाना सिविल लाइन
Advertisement
Advertisement