For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अशोक अरोड़ा को हलके में मिला जन समर्थन

07:50 AM Oct 04, 2024 IST
अशोक अरोड़ा को हलके में मिला जन समर्थन
कुरुक्षेत्र में रोड़ धर्मशाला में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 3 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को हलके में हर जाति, वर्ग और समाज का भरपूर समर्थन मिल रहा है। लोगों के मिल रहे व्यापक समर्थन के चलते कांग्रेस प्रत्याशी अपने विरोधी प्रत्याशियों को पछाड़कर काफी आगे निकल गए हैं। अरोड़ा के पक्ष में बन रहे एक तरफा माहौल से विरोधियों की नींद उड़ गई है। बृहस्पतिवार को रोड़ धर्मशाला में रोड समाज ने विशाल सम्मेलन आयोजित करके अशोक अरोड़ा को समर्थन देने का फैसला लिया। इस सम्मेलन में थानेसर हलके से भारी संख्या में रोड समाज के लोग शामिल हुए और सभी ने सर्वसम्मति से अरोड़ा को भारी बहुमत से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। अरोड़ा ने समर्थन व सहयोग देने के लिए रोड समाज का आभार जताते हुए कहा कि रोड़ समाज हमेशा उनके साथ रहा है और इस बार भी हलके का रोड़ समाज कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने जा रहा है।

Advertisement

बाजारों में जाकर की वोट की अपील

अशोक अरोड़ा ने अपने हजारों समर्थकों के साथ थानेसर के बाजारों में जाकर दुकानदारों से वोट देने की अपील की। इस दौरान फूल मालाओं के साथ जगह-जगह दुकानदारों ने अशोक अरोड़ा का भव्य स्वागत किया व युवाओं ने डीजे पर नाचकर खुशी का इजहार किया। दुकानदारों ने अशोक अरोड़ा को भारी मतों से जीताने का आश्वासन दिया। अरोड़ा के साथ नगर की सामाजिक, व्यापारिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों के अलावा शहर के गणमान्य लोगों ने भी दुकानदारों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। अरोड़ा ने हजारों समर्थकों व नगर के गणमान्य लोगों के साथ मुख्य चुनावी कार्यालय बैरागी धर्मशाला से शुरु होकर बिरला मंदिर चैक, नया बाजार, सिकरी चैक, बड़ा बाजार, छोटा बाजार सहित नगर के सभी मुख्य बाजारों से गुजरे और दुकानदारों से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की। इसके अतिरिक्त अरोड़ा ने गांव प्रतापगढ, हरियापुर, सिल्वर सिटी, डेरा बाजीपुर समसपुर, गांव समसपुर, ज्योतिसर व मुंडाखेड़ा में भी चुनावी सभाओं को संबोधित करके कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। गांव सिरसला और मुंडाखेड़ा के सैकड़ों युवकों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस ज्वाइन की।

हर वर्ग का किया जाएगा पूरा मान-सम्मान

अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर हर वर्ग को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। बुजुर्गों, विधवाओं और दिव्यांगों की पेंशन दोगुनी कर 6 हजार रुपये प्रति माह की जाएगी। प्रत्येक परिवार की 300 यूनिट बिजली फ्री की जाएगी। महिलाओं को रसोई खर्च के लिए दो हजार रुपये प्रतिमाह तथा 500 रुपये में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। 25 लाख तक का इलाज फ्री होगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement