मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा की सरकार बनते ही फिर शुरू हुआ गुंडागर्दी का दौर : आदित्य सुरजेवाला

07:02 AM Oct 11, 2024 IST
कैथल में विधायक आदित्य सुरजेवाला। -हप्र

कैथल, 10 अक्तबूर (हप्र)
कैथल के युवा विधायक आदित्य सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा शासन में गुंडागर्दी और गुंडों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। भाजपा सरकार बनते ही गुंडों व बदमाशों के हौसले बुलंद हो चले हैं, एक बार फिर से भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है।
यहां जारी प्रेस बयान में सुरजेवाला ने कहा कि कैथल में लगातार 2 दिनो में बदमाशों द्वारा जान लेने के इरादे से की गई फायरिंग ने भाजपा शासन की पोल खोलकर रख दी है।
सुरजेवाला ने कहा कि पुलिस के सामने 3 बदमाश एक युवक पर गोली चलाकर हत्या करने की कोशिश करते हैं, पुलिस व प्रशासन तमाशबीन बने बैठे हैं। हमलावर बीच बाजार फरार हो जाते हैं। जनता भय के साये में जीने पर मजबूर है। अगले ही दिन एक महिला पर गोली चलाकर उसे मारने की कोशिश की जाती है और बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। आदित्य सुरजेवाला ने भाजपा व मुख्यमंत्री नायब सैनी से जवाब मांगते हुए कहा कि आखिर कानून व्यवस्था व गुंडों पर भाजपा की पकड़ ढीली क्यों है। आखिर क्यों भाजपा के शासन के साथ गुंडों का आतंक शुरू हो जाता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है, उन्हें नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

Advertisement

Advertisement