मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक बनते ही शुरू कर दिए थे, विकास के प्रयास : भव्य बिश्नोई

09:04 AM Aug 25, 2024 IST

हिसार, 24 अगस्त (हप्र)
आदमपुर विधायक एवं भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी भव्य बिश्नोई ने कहा कि नवंबर 2022 में आदमपुर की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया था और अपनी शपथ के पहले दिन से उन्होंने आदमपुर के चहुुंमुखी विकास के लिए प्रयास शुरू कर दिए थे। प्रथम दिन ही उन्होंने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों से मुलाकात करके आदमपुर से जुड़ी समस्याओं को हल करने तथा हलके से जुड़ी प्रमुख मांगों को पूरी करने की मांग की थी।
वे आज हलके के आधा दर्जन गांवों में जनसंपर्क के दौरान लोगों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान गांव बगला में काफी लोगों ने परिवार सहित भव्य का समर्थन करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 1.5 वर्ष में उन्होंने हलके से जुड़ी तमाम बड़ी समस्याओं को हल करने तथा बड़ी मांगों को पूरा करने का जी तोड़ प्रयास किया और उसमें उन्हें बहुत सफलता भी मिली तथा 800 करोड़ रुपए की विकास राशि वे हलके में लाने में सफल रहे।
भव्य ने कहा कि गत विधानसभा के उपचुनाव में उन्होंने आदमपुर की जनता से जो वादे किए थे, उनमें से ज्यादार वादों को पूरा करने में उन्होंने सफलता पाई। चाहे बीड़ हिसार के गांवों को मालिकाना हक देने की बात हो जो कि बहुत ही बड़ा मुद्दा था। आदमपुर नगर पालिका तुड़वाना जो कि स्थानीय निवासियों की मांग थी, उन्होंने भरसक प्रयास किया कि किसी भी तरह आदमपुर में विकास की कोई कमी नहीं आने दी जाए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement