For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनसेवक के रूप में विकास की ऊंचाइयों पर ले जाएंगे यमुनानगर को : अरोड़ा

09:00 AM Oct 09, 2024 IST
जनसेवक के रूप में विकास की ऊंचाइयों पर ले जाएंगे यमुनानगर को   अरोड़ा
Advertisement

सुरेंद्र मेहता/हमारे प्रतिनिधि
यमुनानगर, 8 अक्तूबर
यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने लगातार तीसरी बार जीत दर्ज की। उन्हें कुल 73185 मत प्राप्त हुए जबकि कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी को 50748 व इनेलो प्रत्याशी दिलबाग सिंह को 36067 मत मिले। 22437 मतों के अंतर से जीत की हैट्रिक लगाने के बाद विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने अपना आशीर्वाद देने के लिए जनता का आभार जताया।
जीत दर्ज करने के बाद उन्होंने जनता का धन्यवाद करने के लिए शहर में रोड शो निकाला। रोड शो चुनाव कार्यालय से शुरू होकर वर्कशॉप रोड, शहीद भगत सिंह चौक से होते हुए रेलवे रोड व अन्य मार्गों से होते हुए प्यारा चौक, नेहरू पार्क से होते हुए विधायक घनश्याम दास के आवास पर समाप्त हुआ। इस दौरान शहरवासियों ने फूलमालाओं व पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया और जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर हरियाणा व यमुनानगर की जनता ने फिर मुहर लगाई है।
इस ऐतिहासिक जीत पर वे यमुनानगरवासियों व भाजपा कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हैं। ये लोगों का प्यार और आशीर्वाद है, जो उन्होंने उन पर विश्वास कर तीसरी बार जनसेवक बनने का मौका दिया। वह जनसेवक के रूप में यमुनानगर को विकास की ऊंचाइयों की तरफ ले जाएंगे। भाजपा ने चुनाव से पहले जो संकल्प लिए थे, उन्हें जरूर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस की बात को नकारा है, जनता ने ऐसा संदेश दिया है कि मोदी सरकार की जो नीतियां हैं उसे जनता ने स्वीकार किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement