For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आज जगाधरी में रोड शो से प्रचार शुरू करेंगे अरविंद केजरीवाल

09:55 AM Sep 20, 2024 IST
आज जगाधरी में रोड शो से प्रचार शुरू करेंगे अरविंद केजरीवाल
Advertisement

चंडीगढ़, 19 सितंबर (ट्रिन्यू)
दिल्ली में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अब हरियाणा के विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस चुके हैं। केजरीवाल 20 सितंबर से प्रदेश में चुनाव प्रचार शुरू करने जा रहे हैं। वे यमुनानगर जिले के जगाधरी विधानसभा हलके से रोड शो की शुरुआत करेंगे।
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने बृहस्पतिवार को पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अरविंद केजरीवाल हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल यमुनानगर के जगाधरी विधानसभा में अपना पहला रोड शो करेंगे। जगाधरी के बाद वे डबवाली, रानिया, भिवानी, महम, पूंडरी, कलायत, रेवाड़ी, दादरी, असंध, बल्लभगढ़ और बाढ़डा में भी चुनाव प्रचार करेंगे।
फिलहाल अरविंद केजरीवाल 11 जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे, जहां पर उनके 13 कार्यक्रम होंगे। इसके बाद का उनका शेड्यूल बाद में जारी किया जाएगा। राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कहा कि अगर आप हरियाणा की राजनीति को देखेंगे तो यह बड़ा स्पष्ट है कि भाजपा इस बार पूर्ण रूप से हरियाणा से साफ होने वाली है। पिछले 10 साल से भाजपा की सरकार हरियाणा में चल रही है। भाजपा को खुद ही अपने मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं था इसलिए उन्होंने मनोहर लाल खट्टर को मुख्यमंत्री पद से हटाकर नायब सिंह सैनी को नया मुख्यमंत्री बनाया।
उन्होंने कहा कि यह सवाल तो बनता है कि भाजपा को आखरी साल में नया मुख्यमंत्री लाने की क्या जरूरत पड़ गई? इन्होंने किसानों के साथ अन्याय किया, उनका अपमान किया। जवानों का अपमान और उनके साथ अन्याय किया, हमारी माताओं और बहनों के मान-सम्मान के साथ खिलवाड़ किया। हरियाणा में बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर है, महंगाई रिकॉर्ड तोड़ है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement