For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

4 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार, 3 पुलिस अधिकारी सहित छह नामजद

11:47 AM Jun 16, 2024 IST
4 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार  3 पुलिस अधिकारी सहित छह नामजद
Advertisement

हिसार, 15 जून (हप्र)
शिकायतकर्ता ने बताया-नशा तस्करी की एफआईआर दर्ज न करने के लिए मांगे थे 10 लाख रुपये एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की हिसार टीम ने चार लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान गंगवा गांव निवासी संचित के रूप में हुई है।
शिकायतकर्ता ने संचित के अलावा सुनील और अंकुश के अलावा तीन पुलिस अधिकारियों की भी मामले में संलिप्तता बताई है। एसीबी ने अभी तक पुलिस अधिकारियों के नामों का खुलासा नहीं किया है। एसीबी के प्रवक्ता ने बताया कि उनको एक शिकायत मिली थी कि संचित ने पुलिस अधिकारियों से मिलीभगत करके शिकायतकर्ता पर एनडीपीएस एक्ट की एफआईआर दर्ज न करने के बदले में दस लाख रुपए की रिश्वत की मांगी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपियों को पांच लाख की राशि पहले ही दी जा चुकी थी और अब आरोपी शेष बची राशि की मांग कर रहे थे।
शिकायत की जांच के दौरान तीन निजी व्यक्तियों संचित, सुनील और अंकुश के नाम सामने आए और 3 पुलिस अधिकारियों की संलिप्तता पाई गई। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने तथ्यों की जांच पड़ताल करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया जिनमें से आरोपी संचित को 4 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×