मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दुकान में अवैध रूप से शराब बेचते गिरफ्तार, 10 बोतल देसी शराब बरामद

08:34 AM Oct 16, 2024 IST

समालखा, 15 अक्तूबर (निस)
थाना बापौली पुलिस ने रसलापुर इंद्रा कॉलोनी में दुकान में अवैध रूप से शराब बेच रहे आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से 10 बोतल अवैध देसी शराब बरामद हुई।
आरोपी की पहचान अतुल निवासी छाजपुर कलां के रूप में हुई। थाना बापौली प्रभारी इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि जिला पुलिस के विशेष अभियान के तहत सोमवार को थाना बापौली पुलिस की टीम गश्त व जांच पड़ताल के रसलापुर गांव स्थित इंद्रा कॉलोनी में मौजूद थी। टीम को गली के सामने बनी एक दुकान पर कुछ युवक आते जाते दिखाई दिये। युवक पुलिस टीम को देखकर वहां से चले गए। पुलिस टीम ने दुकान पर जाकर देखा तो एक युवक पुलिस टीम को देखकर गत्ता पेटी को साइड में रखने लगा। पुलिस टीम ने गत्ता पेटी की तलाशी ली तो 10 बोतल देसी शराब मार्का रसीला संतरा मिली।
पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान अतुल पुत्र मदन लाल निवासी छाजपुर कला के रूप में बताई। बरामद शराब का लाइसेंस व परमिट मांगने पर आरोपी कोई भी कागजात पेश नहीं कर सका। पूछताछ करने पर आरोपी ने उक्त अवैध शराब ठेकदार अनिल निवासी बांगडू जींद से खरीदकर लाने बारे स्वीकारा। इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि बरामद अवैध शराब को कब्जे में लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement

Advertisement