मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चंबा में ओवरटेकिंग को लेकर बहस, युवक की हत्या

11:34 AM Jun 25, 2024 IST

चंबा, 25 जून (हप्र)

Advertisement

Youth murdered: मेले के बाद कार से घर लौट रहे युवक की दो बाइक सवारों के साथ ओवरटेकिंग को लेकर बहस हो गई। कुछ देर बाद पांच दोस्‍तों ने मिलकर युवक की सुनसान जगह में हत्‍या कर दी। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

चार आरोपियों को सोमवार देर शाम और पांचवें को सुबह दबोचा गया है। पुलिस हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। मृतक की पहचान कांगड़ा जिले के नूरपुर के महला निवासी निखिल (24) के रूप में हुई है।

Advertisement

आरोपियों की पहचान अंकू, विनय, अंकित, अतुल और विशाल के रूप में हुई है। अंकू, विनय और अंकित भटियात उपमंडल के कामन गांव के रहने वाले हैं, जबकि अतुल चुवाड़ी और विशाल लाहड़ी गांव का रहने वाला है।

एसपी चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि देर रात आरोपी और मृतक युवक एक मेले से रात के वक्त घर लौट रहे थे। निखिल अपनी कार में और दो आरोपी बाइक पर आ रहे थे। चुवाड़ी स्थित पेट्रोल पंप के पास ओवरटेकिंग को लेकर कहासुनी हुई।

मामला बढ़ा तो निखिल वहां से अपनी कार लेकर भागने में कामयाब हुआ। मगर लाहड़ू के पास उसकी कार खराब हो गई, जिसके बाद निखिल ने चुवाड़ी में रहने वाले अपने रिश्तेदार को फोन किया।

इस बीच वहां पर पांचों आरोपी भी पहुंच गए। इसी दौरान आरोपियों ने निखिल पर चाकू से वार किया और मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही निखिल को पहले नूरपूर, वहां से पठानकोट और फिर अमृतसर रेफर किया गया। इस दौरान रास्ते में ही निखिल ने दम तोड़ दिया।

Advertisement
Tags :
himachal newsHindi Newsmurder in HimachalMurder of YouthMurder of youth in Chambaचंबा में युवक की हत्यायुवक की हत्याहिंदी समाचारहिमाचल में हत्याहिमाचल समाचार