For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जुलाई के पहले सप्ताह में हरियाणा कांग्रेस संगठन की घोषणा संभव :  दीपक बाबरिया

08:09 AM Jun 30, 2024 IST
जुलाई के पहले सप्ताह में हरियाणा कांग्रेस संगठन की घोषणा संभव    दीपक बाबरिया
पंचकूला में शनिवार को कांग्रेस की बैठक में हरियाणा प्रभारी दीपक बाबरिया का स्वागत करतीं मेनिफेस्टो कमेटी की चेयरपर्सन गीता भुक्कल व महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 29 जून (हप्र)
पंचकूला में शनिवार को कांग्रेस घोषणा पत्र कमेटी की महिला पदाधिकारियों ने नारी न्याय चौपाल, शहरी व पंचायती निकाय चौपाल और झुग्गी बस्ती पुनर्वास न्याय व बुनियादी मानवीय सुविधाएं न्याय चौपाल के माध्यम से बैठक की। बैठक को हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया, मेनिफेस्टो कमेटी की चेयरपर्सन गीता भुक्कल व महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने संबोधित किया।
बाबरिया ने बताया कि कांग्रेस ने मेनिफेस्टो में 25-30 अलग-अलग विषय बनाए हैं। महिलाओं से संबंधित कई विषयों को मेनिफेस्टो में शामिल किया गया है। महिला वर्ग से मेनिफेस्टो में शामिल करने के लिए सुझाव मांगे गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का शास्त्र जुमलेबाजी है, भाजपा केवल वादे करती है, उनको पूरा नहीं करती है। कांग्रेस के लिए चुनावी वादे गीता, बाइबिल और कुरान की तरह हैं। हम सभी वादों को गंभीरता से लागू करते हैं और इसके लिए लोगों से परामर्श करते हैं। बाबरिया ने कहा कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए मेहनत करने वाली महिलाओं को टिकट देगी। प्रदेश में विधानसभा सीटों पर टिकट बंटवारा सर्वे, वर्करों और स्थानीय समीकरणों के आधार पर किया जाएगा। इसी के साथ सामाजिक तौर पर वंचित व पिछड़ों और 36 बिरादरी के समीकरण को भी ध्यान में रखकर टिकटों का बंटवारा होगा। बाबरिया ने कहा कि जुलाई माह के पहले सप्ताह में हरियाणा कांग्रेस का संगठन तैयार होने की संभावना है।
मनवीर कौर गिल ने की समस्याओं पर चर्चा
कालका हलके से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं नगर परिषद पंचकूला की पूर्व अध्यक्ष मनवीर कौर गिल ने शनिवार को पंचकूला में नारी न्याय चौपाल, शहरी व पंचायती निकाय चौपाल कार्यक्रम में भारी तादाद में महिलाओं के साथ पहुंच कर हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया से चर्चा की। उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने कालका क्षेत्र के दुर्गम इलाकों में महिलाओं के समक्ष पेश आ रही समस्याओं को बाबरिया के समक्ष रखा ताकि कांग्रेस सरकार आने पर इनका हल कराया जा सके।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×