For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अनिरुद्ध और मैं मिलकर तोशाम का विकास करवाएंगे : दीपेंद्र हुड्डा

08:55 AM Sep 29, 2024 IST
अनिरुद्ध और मैं मिलकर तोशाम का विकास करवाएंगे   दीपेंद्र हुड्डा
तोशाम के पटौदी में लोगों का अभिवादन स्वीकारते दीपेंद्र हुड्डा व अनिरुद्ध चौधरी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 28 सितंबर (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस आ रही है और भाजपा जा रही है। तोशाम हलके के पटौदी गांव में कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी के समर्थन में आयोजित रैली में दीपेंद्र ने कहा कि जनता यदि अनिरुद्ध को यहां से जिताकर चंडीगढ़ भेजेगी तो वे खाली हाथ नहीं आएंगे, बल्कि इतने पावरफुल होंगे कि मैं भी अपने कार्यकर्ताओं के कार्य उनसे करवाऊंगा।
उन्होंने कहा कि मैं और अनिरुद्ध मिलकर तोशाम का विकास करवाएंगे। दीपेंद्र ने कहा कि अनिरुद्ध मेरा भाई है। यह बहुत अच्छा क्रिकेट खेलते थे। दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने न काम किया, न सम्मान किया, बल्कि हरियाणा के हर वर्ग को कागजों में उलझा कर रख दिया। अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि तोशाम क्षेत्र की जनता में अनिरुद्ध के प्रति जो जोश है उसे विपक्षी तोड़ने की कोशिश करेंगे, लेकिन तोशाम हलके की जनता इतनी कमजोर नहीं है कि उनका अपने भाई, अपने बेटे के प्रति जोश टूट जाए। उन्होंने कहा कि तोशाम की जनता मुझे मन से आशीर्वाद दे रही है और उनका यह आशीर्वाद अवश्य सफल होगा।
अनिरुद्ध ने कहा कि वह आज दीपेंद्र हुड्डा से आश्वासन लेंगे कि कांग्रेस सरकार बनने पर तोशाम को हम विकास के मामले में हरियाणा में नंबर वन बनाएंगे। जिस पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हम संकल्प लेते हैं कि अनिरुद्ध और दीपेंद्र दोनों मिलकर तोशाम को विकास में नंबर वन तो बनाएंगे ही, बल्कि जो आज हलके वासियों की पानी की विकट समस्या है, उसे दूर करते हुए पानी की कोई कमी नहीं रहने देंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement