मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पुलिस की कार्यशैली से नाराज गुलिया खाप की महापंचायत 7 को

06:48 AM Jul 04, 2024 IST

झज्जर, 3 जुलाई (हप्र)
गोकुलधाम गौशाला महातीर्थ के संचालक सुनील निमाणा पर पिछले दिनों उनकी हत्या का प्रयास किए जाने का मामला तूल पकड़ गया है। घटना को कई दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने के मामले को लेकर गुलिया खाप पीड़ित गौशाला संचालक के पक्ष में खड़ी हो गई है। गुलिया खाप ने आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने को लेकर आक्रोश जताया। बुधवार को इसी मामले को लेकर गुलिया खाप के प्रधान सुनील गुलिया गोकुलधाम गौशाला पहुंचे और यहां उन्होंने पुलिस की कार्यशैली को लेकर नाराजगी जताई। उनका कहना था कि घटना को कई दिन बीत गए हैं लेकिन उसके बावजूद पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर 7 जुलाई रविवार को गोकुलधाम गौशाला के प्रांगण में सुबह महापंचायत बुलाई गई है। इसी महापंचायत में अगली कार्रवाई को लेकर फैसला लिया जाएगा। झज्जर गुरुकुल के आचार्य विजयपाल ने भी घटना को लेकर आक्रोश जताया।
उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी घटना के कई दिन बीत जाने के बावजूद न किया जाना इस बात का संकेत है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। उन्होंने भी रविवार को होने वाली महापंचायत में कड़ा फैसला लिए जाने की बात कही।

Advertisement

Advertisement