मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लव मैरिज से नाराज युवती के परिजनों ने सास को पीटा, घायल

09:34 AM Aug 01, 2024 IST
रेवाड़ी में बुधवार को अस्पताल में उपचाराधीन घायल सीमा। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 31 जुलाई (हप्र)
युवक-युवती द्वारा लव मैरिज करना उनके लिए जी का जंजाल बन गया। युवती के मायका पक्ष ने घर में घुसकर युवक की मां को कमरे में बंद कर लाठी-डंडों से पीटा और युवती को उठाकर अपने साथ ले गए। उसके सिर व शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।
समाचारों के अनुसार यूपी के संभल जिला के युवक आकाश ने दो माह पूर्व बदायूं जिले की युवती रिंकी के साथ प्रेम विवाह किया था और इस विवाह को उन्होंने इलाहाबाद हाईकोर्ट में रजिस्टर्ड करवा लिया था, लेकिन युवती के परिजन इस विवाह से खुश नहीं थे और जान से मारने की धमकी दे रहे थे। विवाह के बाद रिंकी और आकाश बचते-बचाते रेवाड़ी के गांव जाट भुरथल में रहने लगे। यहां आकाश के माता-पिता भी साथ रह रहे थे। आकाश ने मजदूरी का काम शुरू कर दिया। इधर युवती के परिजन उनकी तलाश करते हुए गांव जाट भुरथल जा पहुंंचे। उस समय आकाश व उसके पिता काम पर गए हुए थे। आरोप है कि युवती के मायका वालों ने घर में घुसकर कमरा बंद किया और आकाश की मां सीमा पर हमला शुरू कर दिया। रिंकी ने उसे बचाने के बहुत प्रयास किये। हमले के बाद सभी आरोपी रिंकी को जबरन उठाकर अपने साथ ले गए। खून से लथपथ मां अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर चोट आने के कारण उसे रोहतक रेफर कर दिया गया है। आकाश ने कहा कि उसकी मां की हालात गंभीर है।
सदर थाना प्रभारी रजनीश कुमार ने कहा कि मां सीमा के बयानों पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement