For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुस्साए परिजनों व सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने किया प्रदर्शन

09:06 AM Jul 01, 2024 IST
गुस्साए परिजनों व सामाजिक संगठनों  के प्रतिनिधियों ने किया प्रदर्शन
भिवानी में रविवार को जिम्नास्टिक खिलाड़ी राहुल के हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करते परिजन व सामाजिक संगठनों के सदस्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 30 जून (हप्र)
राष्ट्र स्तरीय जिम्नास्टिक खिलाड़ी राहुल लडवाल की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पिछले एक माह से जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाने के बावजूद न्याय न मिलने से गुस्साए परिजनों व विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने रविवार को संयुक्त रूप से शहर में प्रदर्शन किया तथा एसडीएम हरबीर सिंह व पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार के माध्यम से मुख्यमंत्री को मांगपत्र सौंपा तथा जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई।
प्रदर्शन की शुरुआत हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गठित की गई कमेटी द्वारा स्थानीय नेहरू पार्क से हुई तथा प्रदर्शनकारी हांसी गेट, पुराना बस अड्डा होते हुए उपायुक्त कार्यालय पहुंचे तथा वहां पर जोरदार नारेबाजी के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई। प्रदर्शनकारियों के गुस्से को देखते हुए एसडीएम हरबीर सिंह व उप पुलिस अधीक्षक रमेश कुमार पहुंचे और उन्होंने मांगपत्र लेकर तीन व्यक्तियों की एसआईटी गठित करते हुए 10 जुलाई तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर कामरेड ओमप्रकाश, राजेंद्र तंवर, भूप प्रजापति, अधिवक्ता सुनीता गोलपुरिया, करतार ग्रेवाल, श्रीकांत योगी, पार्षद विनोद, अनिल सीटू, भीम सिंह, महेंद्र बिधनोई, सुंदर कोच, सुरेश प्रजापति, सतीश मेहरा, उत्तराखंड केसरी रवि लड़वाल, भीम सिंह, शहीद-ए-भगत सिंह सेवा ट्रस्ट के प्रधान मोनू तालु, सैनी विचार मंच से सुरेश सैनी ने कहा कि मांगपत्र के माध्यम से उन्होंने मांग की कि राहुल लड़वाल हत्या मामले की निष्पक्ष जांच की जाए, मृतक के परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता व मृतक के किसी एक परिजन को सरकारी नौकरी दी जाए, क्योंकि राहुल अपने परिवार के लिए एकमात्र कमाने वाला व्यक्ति था। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा उन्हे 10 दिन में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। यदि उसके बाद भी कार्रवाई नहीं होती तो वे अपना आंदोलन और तेज करेंगे तथा जरूरत पड़ी तो अनिश्चितकालीन धरने पर भी बैठेंगे।
इस अवसर पर जनसंघर्ष समिति, दलित अधिकार मंच, संत गुरु रविदास महासभा, बहुजन क्रांति मोर्चा, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा, बहुजन मुक्ति पार्टी, स्वामी जीतू धानक समाज कल्याण सेवा समिति, यूथ कांग्रेस, धानक वीर मराठा, संत शिरोमणि कबीर साहेब सभा, ओबीसी मोर्चा, जोगी समाज महासभा, सीटू यूनियन, लाल झंडा मजदूर यूनियन, कबीर अंबेडकर क्रांति मोर्चा, धानक महासभा बावड़ी गेट, अंबेडकर महासभा, सैनी विचार मंच के पदाधिकारियों के अलावा, अनिल, भीम सिंह, रवि बॉक्सर सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×