For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कालोनी में आवारा पशुओं की बढ़ती संख्या से रोष

06:55 AM Mar 31, 2024 IST
कालोनी में आवारा पशुओं की बढ़ती संख्या से रोष
Advertisement

करनाल, 30 मार्च (हप्र)
राजीव पुरम में आवारा पशुओं की बढ़ती संख्या से यहां के लोग काफी परेशान है। हाल ही में एक रिटायर्ड अधिकारी की भी कालोनी में सांड के हमले से मौत हो गई है। इस समस्या को लेकर कालोनिवासियों में गहरा रोष है।
लोगों ने नगर निगम से आवारा पशुओं को पकड़ने की मांग की है। राजीवपुरम वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान बीएल टेकारिया व श्री गुरु रविदास महासभा के प्रधान चमेल सिंह भोला ने बताया कि कालोनी में आवारा पशुओं की संख्या लगातार बढ़ रही है जो कभी भी किसी पर भी हमला कर देते हैं।
लोगों का गलियों से गुजरना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने बताया कि 28 मार्च को कालोनिवासी रिटायर्ड एसडीओ सुबह दूध लेने जा रहे थे तो पीछे से एक सांड ने उन पर हमला कर दिया और उठाकर फेंक दिया, जिससे उनके सिर में गहरी चोट आई।
इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
मृतक जय किशन दहिया श्री गुरु रविदास महासभा संस्था से जुड़े थे ओर राजीव पुरम वेलफेयर एसोसिएशन के भी महासचिव रहे हैं। उनकी मृत्यु पर कालोनी में शोक है। कालोनी के लोगों ने नगर निगम प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द आवारा पशुओं की समस्या से निजात दिलाई जाए। इस अवसर पर रामप्रकाश शर्मा, अश्विनी कालसन, राजेश धानिया, मास्टर सुरेंद्र कुमार, एनके चोपड़ा सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×