For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सिविल सर्विसेज चयनित अनन्या राणा को राजपूत सभा ने किया सम्मानित

10:34 AM Apr 29, 2024 IST
सिविल सर्विसेज चयनित अनन्या राणा को राजपूत सभा ने किया सम्मानित
करनाल में यूपीएसएस में चयनित अनन्या राणा का स्वागत करते राजपूत सभा के सदस्य। -हप्र
Advertisement

करनाल, 28 अप्रैल (हप्र)
यूपीएससी सिविल सर्विसेज 2023 में 280वां रैंक हासिल करने वाली अनन्या राणा को राजपूत महासभा करनाल की तरफ से सम्मानित किया गया। राजपूत सभा के प्रधान डॉक्टर नरेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में सभा के पदाधिकारी अनन्या राणा के सेक्टर 8 स्थित आवास पर पहुंचे और उन्हें शुभकामनाएं दी।
बता दें कि इससे पहले अनन्या राणा एचसीएस में चयनित होकर असिस्टेंट एक्साइज एंड टैक्सेशन ऑफिसर की ट्रेनिंग ले रही है। अब उनका चयन यूपीएससी के लिए हो गया है। राजपूत सभा के प्रधान डॉक्टर नरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि राजपूत समाज के लिए यह बड़े गर्व की बात है कि अनन्या राणा ने यूपीएससी जैसी देश की प्रतिष्ठित परीक्षा में को पास किया है और अच्छा रैंक हासिल किया है।
अनन्या राणा के पिता डॉ. सुरेंद्रपाल सिंह दयाल सिंह कॉलेज में केमिस्ट्री प्रोफेसर और उनकी माता डॉक्टर सोनिका आरजीएसआईपीआर और सीडी नीलोखेड़ी में प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत हैं। इस अवसर पर सभा के महासचिव बृजपाल राणा एडवोकेट, वरिष्ठ प्रधान कुलदीप सिंह नंबरदार, ओमवीर सिंह अलावला, रामपाल सिंह प्रवीण राणा सरपंच, गुरदीप बीजना, तेजपाल राणा, प्रेस सचिव बिशपाल राणा, अमित सिंह, दीपक राणा, प्रदीप सिंह, कंवरपाल राणा सलवान, दीपक राणा, गौरव राणा अरडाना सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×