मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गोहाना गांव पूठी में वोट डालने जा रहे बुजुर्ग को कैंटर ने रौंदा, गयी जान

11:00 AM Oct 06, 2024 IST

गोहाना (सोनीपत), 5 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव में वोट डालने गांव पूठी जा रहे बुजुर्ग की बाइक को रोहतक-पानीपत हाईवे पर डिवाइडर पार करके आए कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम कराया।
थाना शहर पुलिस ने मृतक के बेटे साहिल के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मूलरूप से गांव पूठी निवासी सतीश (65) हॉल में परिवार सहित गोहाना में रहते थे। वह शनिवार को मतदान करने बाइक पर गांव के लिए निकले थे। वह जब रोहतक-पानीपत हाईवे पर पूठी गांव के पास पहुंचे तो रोहतक की तरफ से तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। चालक कैंटर का संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर पार कर विपरीत दिशा में आ गया था। उसने सतीश की बाइक को सीधी टक्कर मारी।
हादसे में सतीश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कैंटर छोड़कर मौके के भाग गया। बेटे साहिल ने बताया कि उन्हें फोन पर पता चला कि पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई है।

Advertisement

"रोहतक-पानीपत हाईवे पर कैंटर की टक्कर से बाइक चालक बुजुर्ग की मौत हुई है। पुलिस ने बुजुर्ग के बेटे की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"
-इंस्पेक्टर मोहन सिंह, प्रभारी, थाना शहर, गोहाना

Advertisement
Advertisement