For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अमित शाह को भाजपा के 10 साल का देना चाहिये था हिसाब

08:28 AM Jul 18, 2024 IST
अमित शाह को भाजपा के 10 साल का देना चाहिये था हिसाब
पानीपत में बुधवार को ग्रामीण हलके में स्थित देवी मंदिर से पदयात्रा की शुरूआत करते कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र हुड्डा व अन्य। -हप्र
Advertisement

बिजेंद्र सिंह/हप्र
पानीपत, 17 जुलाई
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी के ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तीसरे दिन बुधवार शाम को ऐतिहासिक देवी मंदिर में पूजा करने के बाद पानीपत ग्रामीण हलके की पदयात्रा शुरू की। पदयात्रा देवी मंदिर से शुरू होकर नूरवाला अड्डे पर संपन्न हुई। सांसद दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा के दौरान ग्रामीण हलके के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और दीपेंद्र हुड्डा ने अपनी पदयात्रा के दौरान स्थानीय लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना व कांग्रेस सरकार बनने पर उनके समाधान का आश्वासन दिया गया। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पदयात्रा शुरू करने से पहले देवी मंदिर में आयोजित सभा में कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को महेंद्रगढ में आये थे लेकिन वे प्रदेश की जनता को भाजपा का 10 साल का हिसाब दिये बिना ही चले गये। गृह मंत्री अमित शाह को 10 साल के बाद भी अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री का नाम लेने की बजाये पूर्व सीएम हुड्डा का नाम लेना पड़ रहा है। गृह मंत्री द्वारा भाजपा का हिसाब देने की बजाये कांग्रेस सरकार से हिसाब मांगने का सीधा मतलब है कि भाजपा ने 10 साल में कोई काम नहीं किया। वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वे अभी सनौली रोड से होकर आये है और यहां की सड़कों के हालात बेहद खराब है। जबकि पानीपत ग्रामीण हलके की कालोनियों के लोग तो बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित है और कालोनियों में विकास के नाम पर पिछले 10 साल में कुछ नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि लोगों की प्रॉपर्टी व फैमिली आईडी की बहुत ज्यादा समस्याएं है और यदि से आईडी इतनी ज्यादा अच्छी है तो इनको गुजरात में भी लागू क्यों नहीं किया गया। दीपेंद्र ने कहा कि पानीपत तो एक टेक्सटाइल नगरी है और सरकार द्वारा इंडस्ट्री वालों को पूरी सुविधाएं नहीं दी जा  रही है। पदयात्रा के दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा का जगह-जगह स्वागत किया गया। रास्ते में विभिन्न एसोसिएशन व संगठनों द्वारा बुके व फूलमालाओं से अभिनंदन किया और संगठनों ने अपनी मांगों को लेकर मांग पत्र सौंपे गये।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर पदयात्रा के पानीपत प्रभारी भीमसेन मेहता, विधायक बलबीर वाल्मीकि, युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा, वरिष्ठ नेता वरिंदर बुल्ले शाह, पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह बिल्लू, प्रो. विरेद्र सिंह, पूर्व विधायक रोहिता रेवडी, युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र अहलावत, उपाध्यक्ष आर्य सुरेश मलिक, पूर्व मेयर सुरेश वर्मा, वरिष्ठ नेता महेंद्र सिंह कादियन, पूर्व जिला अध्यक्ष जगदेव मलिक, पूर्व चेयरमैन डा. कर्ण सिंह कादियान, वरिष्ठ नेता विजय जैन, कांग्रेस नेता धर्मबीर मलिक, बाहरी कालोनी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष महिपाल सूबेदार, वरिष्ठ नेता विक्रम शाह, शौर्यवीर कादियान, बिंटू मलिक पूर्व सरपंच, धमेंद्र अहलावत, सुभाष बठला, तेजबीर जागलान,अरविंद ढांडा, कंवर सिंह छौक्कर,दीपक खटखड, अमर सिंह रावल, संजीव मलिक, अंजू छौक्कर व संदीप भारद्वाज माैजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×