मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अमित सैनी ने तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने पर जताया आभार

07:27 AM Oct 15, 2024 IST
बाबैन में भाजपा नेता अमित सैनी कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी को जीत की बधाई देते हुए। -निस

बाबैन, 14 अक्तूबर (निस)
भाजपा युवा नेता एवं समाजसेवी अमित सैनी पोंकी ने तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने पर हलकावासियों व प्रदेशवासियों का आभार जताते हुए कहा कि यह जीत भाजपा की कल्याणकारी नीतियों की जीत है।
प्रदेश में विकास के नाम पर लोगों ने वोट डालकर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर एक रिकार्ड बनाया है। उन्होंने कहा कि इस जीत में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की 56 दिनों में की गई कल्याणकारी घोषनााओं का विशेष सहयोग रहा। भाजपा नेता अमित सैनी पोंकी बाबैन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लाडवा विधानसभा में जहां से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी चुनाव में विजयी हुए हैं, वहां के छत्तीस बिरादरी के लोगों का इस जीत में विशेष सहयोग रहा।
सभी ने एकजुट होकर नायब सिंह सैनी को अपना पुरजोर समर्थन व आशीर्वाद देने का काम किया। सैनी ने कहा कि सरकार ने अपने घोषणा पत्र में जो चुनावी वायदे किए थे, उनको पूरा किया जाएगा। बिना किसी भेदभाव के प्रदेश में विकास कार्यों को करवाया जाएगा। उन्होंने ने भरोसा दिलाया कि एक बार फिर से बिना खर्ची बिना पर्ची के योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जाएंगी। अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति के लिए कल्याणकारी नीतियां बना कर प्रदेश का चहुमुंखी विकास होगा।

Advertisement

Advertisement