For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भीषण गर्मी के बीच कांग्रेसियों ने बाढड़ा में बांटे संकल्प पत्र

09:17 AM Jul 01, 2024 IST
भीषण गर्मी के बीच कांग्रेसियों ने बाढड़ा में बांटे संकल्प पत्र
चरखी दादरी के गांव बेरला में रविवार को दुकानदारों को कांग्रेस पार्टी के संकल्प पत्र के बारे में अवगत कराते किसान नेता राजू मान। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 30 जून (हप्र)
पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रणसिंह मान की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक सप्ताह तक बाढ़डा विधानसभा क्षेत्र में सघन अभियान चला 2400 से अधिक दुकानों, लघु उद्योगों और रेहड़ीवालों के बीच जाकर कांग्रेस पार्टी का संकल्प पत्र बांटने की अनूठी पहल की। मान ने सभी से आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए जन समर्थन मांगा।
अभियान पूरा करने के बाद रविवार को अखिल भारतीय किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक राजू मान ने कहा कि जिस तरह से जनसंपर्क के दौरान लोगों का रुझान देखने को मिला, उससे साफ है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जनविरोधी हरियाणा सरकार की विदाई तय है और कांग्रेस बड़ी जीत हासिल कर सरकार बनाएगी।
इस अवसर पर बीडीसी सदस्य अनिल श्योराण, जगबीर श्योराण, डॉ. महेश, रमेश श्योराण, जयभगवान, भरपूर श्योराण, राकेश, मामन जांगड़ा, महीपाल, भोलू, जयप्रकाश सेन, सत्यवान बलोदा, राजेश, वेदपाल, भूपेन्द्र श्योराण, दिनेश सेठ, सतीश, कालू यादव, भगतसिंह, संदीप, सुभाष, रणबीर, राकेश सेन, रोहित दहिया आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×