For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अमन अरोड़ा ने सुनाम में किया रेलवे अंडर ब्रिज साइट का दौरा

08:04 AM Oct 09, 2024 IST
अमन अरोड़ा ने सुनाम में किया रेलवे अंडर ब्रिज साइट का दौरा
सुनाम में कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा रेलवे अंडर ब्रिज निर्माण और अन्य विकास कार्यों के संबंध में अधिकारियों से जानकारी लेते हुए। -निस
Advertisement

संगरूर, 8 अक्तूबर (निस)
पंजाब के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने आज कहा कि सुनाम शहर के निवासियों को कई दशकों से आ रही समस्या को दूर करने के लिए रेलवे अंडरब्रिज बनाने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है।
निर्माण कार्य शुरू होने से पहले अधिकारियों के साथ सुनाम शहर में रेलवे अंडर ब्रिज साइट का दौरा करते हुए कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि पूरे प्रोजेक्ट पर लगभग 10 करोड़ रुपये की लागत आयेगी और सुनिश्चित किया जायेगा कि इसे कम समय में पूरा कर लिया जाएे। उन्होंने कहा कि इस परियोजना के तहत रेलवे ट्रैक के दोनों तरफ की सड़कों को चौड़ा करने का काम पहले ही पूरा हो चुका है और अब शहरवासियों को ट्रैफिक जाम से राहत दिलाने के लिए रेलवे अंडर ब्रिज का निर्माण जल्द ही शुरू किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि यह फाटक दिन में कई बार बंद होता था और सड़क यातायात बाधित होता था, जिसे अब ठीक कर दिया जाएगा। कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार बनने से पहले उन्होंने स्थानीय निवासियों से जो वादे किए थे, उन्हें अब एक-एक करके पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की उपेक्षा के कारण रेलवे लाइन के दोनों तरफ सड़क चौड़ीकरण का काम रुका हुआ था, जिसे अब उन्होंने अपनी देखरेख में पूरा कराया है। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने शहर की इंदिरा बस्ती के निवासियों को आश्वासन भी दिया कि रेलवे अंडर ब्रिज के निर्माण के बाद बरसाती पानी की निकासी के लिए पर्याप्त व्यवस्था की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement