मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

झज्जर अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आ रहे सभी प्रत्याशी

07:38 AM Oct 07, 2024 IST

झज्जर, 6 अक्तूबर (हप्र)
मतदान के दूसरे दिन रविवार काे जहां जिले की विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशी अपनी हार-जीत का आकलन करने के साथ-साथ अपने समर्थकों से फीडबैक लेते नजर आए वहीं कुछ ऐसे भी थे जोकि अपनी जीत के प्रति काफी अाश्वस्त दिखे।
बेरी हलके से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व स्पीकर डा. रघुवीर सिंह कादयान ने अपने अावास पर समर्थकों से चुनाव के संबंध में फीडबैक लिया। हार-जीत का आकलन करने के बाद डा. कादयान अपनी जीत के प्रति काफी आश्वस्त दिखे वहीं उन्होंने कहा कि बेरी में ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में चुनाव कांग्रेस के पक्ष में रहा और लग यही रहा है कि कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है। वहीं, झज्जर से कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने भी चुनावी गहमागहमी के बीच अपने निवास पर फुर्सत में वक्त बिताया और समर्थकों से चुनाव का फीडबैक लिया।
उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में दिखाई दे रहा है। उम्मीद यही है कि झज्जर ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में कांग्रेस अच्छे मार्जन से बहुमत से ज्यादा सीटें जीत रही है।
बादली से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप वत्स भी रविवार को अपनी जीत के प्रति काफी आश्वस्त नजर आए। उन्होंने कहा कि भाजपा का जाना और कांग्रेस का हरियाणा में आना तय है।
कांग्रेस प्रत्याशियों के अलावा झज्जर से भाजपा प्रत्याशी कैप्तान बिरधाना और बादली से भाजपा प्रत्याशी ओपी धनखड़ ने भी अपने-अपने विस क्षेत्र में अपनी-अपनी जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि एग्जिटपोल आने के बाद कांग्रेस में दो दिनों के लिए खुशी है, लेकिन चुनाव परिणाम आते ही इनकी खुशी काफूर हो जाएगी।

Advertisement

Advertisement