For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दीपेंद्र हुड्डा सहित इंडिया गठबंधन के सभी प्रत्याशी जीतेंगे : विधायक राजेंद्र जून

11:46 AM May 26, 2024 IST
दीपेंद्र हुड्डा सहित इंडिया गठबंधन के सभी प्रत्याशी जीतेंगे   विधायक राजेंद्र जून
बहादुरगढ़ में शनिवार को मतदान के बाद अंगुली पर लगी स्याही दिखाते हुए विधायक राजेंद्र सिंह जून व परिवार के सदस्य। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 25 मई (निस)
भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण हरियाणा प्रदेश व देश की जनता के मन में भाजपा के प्रति भारी रोष है और यही कारण है कि 4 जून को जब लोकसभा चुनाव का परिणाम आएगा तब हरियाणा की रोहतक लोकसभा सहित प्रदेश की सभी 10 सीटों पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी चुनाव जीतकर संसद पहुंचेंगे।
यह बात कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून ने शनिवार को शहर के दयानंद नगर स्थित सोनी हाई स्कूल में बने मतदान केंद्र में वोट डालने के उपरांत कही। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने पत्नी शबनम जून, पुत्र विक्रम जून व पुत्रवधु प्रेरणा जून के साथ मतदान किया। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में साढ़े 9 साल तक मनोहर लाल और अब नायब सरकार ने प्रदेश का विकास करने की बजाय प्रदेश की जनता के साथ पोर्टल-पोर्टल का खेल खेलकर परेशान करने का काम किया है।
भाजपा राज में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। आए दिन हत्याएं, लूटपाट व रंगदारी मांगने की घटनाएं होती हैं। युवा वर्ग बेरोजगारी के चलते आत्महत्या तक करने को मजबूर है। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मुख्यमंत्री कार्यकाल में जो हरियाणा रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा, खेल सुविधाओं, कानून व्यवस्था में नंबर वन प्रदेश था, वह हरियाणा प्रदेश खट्टर व नायब सरकार के कार्यकाल में पिछले पायदान से नंबर वन पर आ गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×