For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

डीबीयू में अखिल भारतीय प्राचार्य संघ सम्मेलन, उत्कृष्टता पुरस्कार से नवाजे प्रधानाचार्य

10:19 AM Sep 10, 2024 IST
डीबीयू में अखिल भारतीय प्राचार्य संघ सम्मेलन  उत्कृष्टता पुरस्कार से नवाजे प्रधानाचार्य
देश भगत यूनिवर्सिटी के मीडिया एवं परफॉर्मिंग आर्ट्स विभाग की डायरेक्टर डॉ. सुरजीत कौर पथेजा प्रिंसिपल को सम्मानित करते हुए। -निस

समराला, 9 सितंबर (निस)
देश भगत विश्वविद्यालय, मंडी गोबिंदगढ़ ने अखिल भारतीय प्राचार्य संघ (एआईपीए) सम्मेलन की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में देशभर के प्रतिष्ठित शैक्षिक नेता भारत में शिक्षा के भविष्य पर चर्चा, सहयोग और रणनीति बनाने के लिए एक साथ आए। विश्वविद्यालय के महाप्रज्ञ हॉल में आयोजित सम्मेलन में विविध प्रकार के सत्र और कार्यशालाएं शामिल रहीं।
कार्यक्रम की शुरुआत डीबीयू के उपाध्यक्ष डॉ. हर्ष सदावर्ती के मुख्य भाषण से हुई। डॉ. नवदीप भारद्वाज अध्यक्ष और संजीव जिंदल एआईपीए ने शिक्षा में प्रौद्योगिकी के एकीकरण, छात्र जुड़ाव को बढ़ाने और लचीले शैक्षिक समुदायों के निर्माण सहित महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की।
बैठक में स्कूल प्रबंधन और नेतृत्व में उत्कृष्ट योगदान को मान्यता देने वाले पुरस्कारों की प्रस्तुति के साथ शिक्षा में उत्कृष्टता का भी जश्न मनाया गया। डॉ. हर्ष सदावर्ती, डॉ. सुदीप मुखर्जी, रजिस्ट्रार, डॉ. सुरजीत कौर पथेजा, मीडिया निदेशक डीबीयू और एआईपीए के पदाधिकारियों ने प्रधानाचार्यों को डीबीयू उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया।
देश भगत विश्वविद्यालय के चांसलर डॉ. ज़ोरा सिंह, डॉ. तजिंदर कौर प्रो-चांसलर ने सफल समारोह के बारे में उत्साह व्यक्त किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement