For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ऑल हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

08:39 AM Apr 17, 2024 IST
ऑल हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

रोहतक, 16 अप्रैल (हप्र)
ऑल हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ के एक शिष्टमंडल ने उपायुक्त अजय कुमार की अनुपस्थिति में जिला राजस्व अधिकारी कनब लाकड़ा के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। शिष्टमंडल की अध्यक्षता संघ के प्रदेशाध्यक्ष रविन्द्र नांदल ने की। इस अवसर पर रविन्द्र नांदल ने कहा कि कनीना बस हादसे ने स्कूल जगत को हिला कर रख दिया है। इसके लिए संघ का प्रयास रहेगा कि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो। प्राइवेट स्कूलों की छोटी-मोटी कमियों को दूर करने की कोशिश की जायेगी ताकि भविष्य में इस प्रकार की कोई अप्रिय घटना न घटे। उन्होंने सरकार से मांग की कि उपरोक्त कमियों को दूर करने के लिए स्कूलों को कुछ समय दिया जाए। संघ के महासचिव डॉ. सजीव गुप्ता ने कहा कि स्कूल के 2 किलोमीटर के दायरे में कोई भी शराब का ठेका नही होना चाहिए क्योंकि यह नियम एक्साइज पॉलिसी के तहत आता है।
नजदीक ठेका होने से न केवल बच्चों पर बल्कि स्कूल स्टाफ व स्कूल बसों के ड्राइवरों पर भी गलत असर पड़ता है जिसका खामियाजा कनीना बस घटना में देखने को मिल चुका है।
इस अवसर पर रमेश गुप्ता, मीनू गिरधर, सपना धवन, सुरेन्द्र हुड्डा, राजकुमार धवन, अशोक डांगी, कर्मवीर, मोहन कुमार, वेद, अरविन्द्र राणा, जगबीर ढाका, मांडूराम और डॉ. संजीव गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×