For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘मेडिकल वैन सहित सभी घोषित योजनाओं पर अमल शीघ्र’

10:23 AM Jun 10, 2024 IST
‘मेडिकल वैन सहित सभी घोषित योजनाओं पर अमल शीघ्र’
रादौर में रविवार को लोगों को संबोधित करते सांसद नवीन जिंदल। -निस
Advertisement

रादौर, 9 जून (निस)
कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से तीसरी बाद सांसद बने नवीन जिन्दल ने यहां मतदाताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए घोषणा की कि वे जुलाई महीने से मेडिकल वैन शुरू कराने का पूरा प्रयास करेंगे और कन्या विवाह शगुन योजना समेत सभी घोषित योजनाओं पर शीघ्र अमल किया जाएगा।
जिन्दल ने रविवार को रादौर की काम्बोज धर्मशाला में मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने विश्व स्तरीय कौशल विद्या केंद्र शुरू कराने की जो घोषणा की है, उसके लिए वे विचार-विमर्श कर रहे हैं और उनका प्रयास होगा कि एक साल में उसकी स्थापना हो जाए।
उन्होंने कहा कि वे लाडवा-यमुनानगर रोड को फोरलेन कराने और कुरुक्षेत्र-हरिद्वार रेल लाइन के लिए उच्च स्तर पर बात करेंगे और क्षेत्रवासियों का यह सपना पूरा कराने का समर्पित प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन में वे कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र के संकल्प-पत्र पर भी शीघ्र काम शुरू करेंगे।
जिन्दल ने कहा कि हम मिलजुल कर काम करेंगे और प्रत्येक वर्ग की समस्याएं दूर करेंगे। इस अवसर पर पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी के सभी वर्करों ने पूरी मेहनत की और वर्करों की मेहनत के कारण ही रादौर विधानसभा क्षेत्र से नवीन जिंदल को लीड मिली। इस अवसर पर पूर्व मंत्री कर्णदेव काम्बोज, पूर्व विधायक ईश्वर पलाका, अमित गर्ग, हैप्पी खेड़ी, हरपाल मारूपुर, संदीप राणा, शालू मेहता, धर्म सिंह बंचल, विपिन कांबोज, पम्मी खेड़की, विनोद सिंगला, नरेंद्र राणा, धनपत सैनी, सुशील बत्रा, हेमराज कुंजल, सचिन गुप्ता, मुकेश मुक्की आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×