For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अकरम ने किया यमुनानगर से प्रत्याशी रमन त्यागी के पक्ष में प्रचार

10:06 AM Oct 02, 2024 IST
अकरम ने किया यमुनानगर से प्रत्याशी रमन त्यागी के पक्ष में प्रचार
यमुनानगर से कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी के समर्थन में लोगों को संबोधित करते हुए जगाधरी से कांग्रेस के उम्मीदवार अकरम खान। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर,1 अक्तूबर (हप्र)
जगाधरी से कांग्रेस के उम्मीदवार अकरम खान ने रमन त्यागी के पक्ष में जोरदार प्रचार किया। अकरम खान ने बीबीपुर में कहा कि कुछ नेता अपने स्वार्थ के लिए यहां षड्यंत्र और अफवाह फैला रहे हैं। 2019 में भी ऐसा ही किया गया था, इस वजह से आपको पांच साल इन्हें झेलना पड़ा। इस बार इन अफवाहों और षड्यंत्र का जवाब देने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि रमन त्यागी और मैं यानी अकरम खान मिल कर इस जिले के अवैध खनन माफिया को जेल भेजने का काम करेंगे। इसलिए इनसे डरने की जरूरत नहीं है।
अकरम खान ने कहा कि जिन नेताओं ने जगाधरी और यमुनानगर के हितों के साथ खिलवाड़ किया, आज जब वह एक्सपोज हो रहे हैं तो अब मतदाताअों के बीच भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिले की पूरी कांग्रेस एक है। हम साथ-साथ है, क्योंकि हमारा सभी का एक ही उद्​देश्य है और वह है, यमुनानगर जिले को विकास व तरक्की में नंबर एक बनाना है।
रमन त्यागी की चेतावनी : खनन सिंडिकेट अपनी हरकतों से बाज आए
कांग्रेस के उम्मीदवार रमन त्यागी ने कहा कि कुछ गुंडे टाइप छुटभैये नेता जो खनन सिंडिकेट के नाम पर जिले में खुद को माफिया के तौर पर पेश कर आतंक फैला रहे हैं, इनकी गतिविधियों पर लगाम लगाने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि इनके कुछ गुर्गे मतदाताओं को धमका रहे हैं। रमन त्यागी ने चेतावनी दी कि यह कायरतापूर्ण हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वह चाहे कोई भी हो, यदि अपनी हरकतों से बाज नहीं आए, उनकी एक भी शिकायत मिल गई तो आठ अक्तूबर की शाम को वह जेल की सलाखों के पीछे होंगे। उसका कान पकड़ कर कानून के हवाले करने का काम कांग्रेस करेगी। रमन त्यागी ने कहा कि इनसे डरने की जरूरत नहीं है, यह कायर लोग है। खुद को बचाने के लिए यह स्वयं जंगलों में आश्रय लिए हुए हैं। इसलिए ऐसे छोटे-मोटे बदमाश कुछ नहीं कर सकते हैं। यह मतदाताओं के बीच में एक्सपोज हो चुके हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement