मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अखिलेश यादव ने X पर लिखा- मानसून पेशकश ‘‘100 लाओ और सरकार बनाओ''

12:03 PM Jul 18, 2024 IST
Advertisement

लखनऊ 18 जुलाई (भाषा)

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा में राजनीतिक चर्चाओं के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स' पर कहा है ‘‘ मानसून पेशकश है-100 लाओ और सरकार बनाओ।''

Advertisement

सपा अध्यक्ष ने बृहस्पतिवार को 'एक्स' पर किए गए पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि अगर भाजपा में कोई भी नेता 100 विधायकों का समर्थन जुटा लेता है तो सपा मुख्यमंत्री पद के लिए उसे समर्थन दे सकती है।


अखिलेश के इस पोस्ट को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से जोड़कर देखा जा रहा है। केशव प्रसाद मौर्य ने भी बुधवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर ‘एक्स' के जरिये तंज करते हुए उन्हें ‘सपा बहादुर' की संज्ञा दी थी।

मौर्य ने यह भी कहा था कि उत्तर प्रदेश और केंद्र दोनों ही जगह मजबूत सरकार है तथा ‘‘2017 की तरह 2027 में भी हम प्रदेश में सरकार बनाएंगे।'' मौर्य ने सपा के ‘पीडीए' (पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक) फार्मूले को धोखा करार दिया था।

Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavAkhilesh Yadav TwitterHindi NewsUP GovernmentUP newsUP PoliticsYogi Adityanathअखिलेश यादवअखिलेश यादव ट्विटरयूपी राजनीतियूपी समाचारयूपी सरकारयोगी आदित्यनाथहिंदी समाचार
Advertisement